logo-image

गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो दोस्त ने लगा दी होर्डिंग, अब हो रहा है वायरल

क्या आपके भी हैं ऐसे दोस्त? अगर आपके पास ऐसे दोस्त हैं तो आप बहुत भाग्यशाली हैं. आप सोच रहे होंगे क्यों तो चलिए जानते हैं.

Updated on: 29 Mar 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

आपने दोस्ती की कई मिसालें सुनी होंगी कि एक दोस्त ने अपने दोस्त के लिए क्या-क्या नहीं किया. ना जाने दोस्ती की कितनी सारी कहानियां हैं, आज हम आपको एक ऐसी ही दोस्ती की कहानी के बारे में बताएंगे, जिसे पढ़ने के बाद आप भी अपने दोस्त की मदद करने के बारे में सोचेंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर को देखकर हर कोई सोच रहा है कि क्या अब सड़कों पर ऐसे ही विज्ञापन देखने को मिलेंगे. आपने ऊपर होर्डिंग तो देखी ही ली होगी. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

होर्डिंग में ये कैसी रिक्वायरमेंट?

ऊपर आपने जो होर्डिंग देखा उसमें गर्लफ्रेंड की जरूरत के बारे में जानकारी दी गई थी. एक दोस्त ने अपने दोस्त के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए शहर के बीचोबीच यह होर्डिंग लगवाई है.  होर्डिंग को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह कोलकाता शहर का है. होर्डिंग पर लिखा है कि रियो के लिए गर्लफ्रेंड खोज रहे हैं. उसके बेस्ट फ्रेंड का नाम आंचल है. रिया शहर सारे बेस्ट पानी पूरी के दुकान के बारे में जानते हैं. वो शानदार तस्वीरें भी लेते हैं, अगर कोई दोस्त बनता है तो कैडिंड फोटो बहुत सारी क्लिक जाएगी. साथ ही रियो की दोस्त ने लिखा कि वो पार्क स्ट्रीट में जिस तरह के काठी रोल मिलते हैं, उसी तरह का रोल बना लेते हैं. होर्डिंग में आप देख सकते हैं कि रियो के टिंडर अकाउंट का क्यूआर कोड भी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- अब मेट्रो नहीं रैपिड रेल में शुरू हुआ डांस, तेजी से हो रहा वायरल, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Calcutta Instagrammers (@ig_calcutta)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस होर्डिंग को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि हम क्या कह सकते हैं. अगर रियो बेस्ट काथी रोल बना सकता है, तो वह प्रीमिका का हकदार है. फुचका डेट के लिए कौन तैयार है? पोस्ट वायरल होने के बाद लिखा, ये शानदार होर्डिंग है, मैं भी अपने लिए लगवाने जा रहा हूं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल वायरल होने का तरीका काफी कैजुअल है. एक यूजर ने लिखा कि भाई तुझे कोई मिला या नहीं. अब नहीं मिली तो कुंवारा ही रहना भाई.