logo-image

Viral: फ्लाइट में एयर होस्टेस कर गई ऐसा काम, हर कोई रह गया दंग

Flight Viral Video

Updated on: 31 Dec 2022, 07:37 AM

नई दिल्ली:

Flight Viral Video: कलयुगी दुनिया में हर दूसरा शख्स मतलबी माना जाता है. ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो अपने फायदे के लिए दूसरों का इस्तेमाल तक करने से नहीं हिचकिचातें. वहीं हमारे ही बीच कई ऐसे लोग भी रहते हैं दुनियादारी से हर किसी की मदद करना जानते हैं और इसके पीछे उनका कोई खुद का स्वार्थ भी नहीं होता. अगर आप फ्लाइट में सफर कर रहे हैं तो क्रू मेंबर्स से क्या अपेक्षा रखते हैं, हालांकि उनका काम ही यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखना होता है. आप अच्छी सर्विस की उम्मीद रख सकते हैं लेकिन अगर आप नहीं पाते हैं तो नाक भौंह- सिकोड़कर घर को रवाना हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर चलती फ्लाइट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. फ्लाइट में एक एयर होस्टेस ऐसा काम कर रही है जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रही एयर होस्टेस ऐसा काम कर रही है जिससे हर कोई दंग है. फ्लाइट में सफर के दौरान ही एक यात्री को हाथ में चोट लग जाती है. जिसके बाद क्रू मेंबर्स यात्री की मदद के लिए आगे आते हैं. हालांकि यात्री की चोट मामूली सी लग रही है लेकिन इस पर भी क्रू मेंबर्स का ऐसा बर्ताव हर किसी का दिल जीत रहा है. वह यात्री की सीट पर आती है और यात्री को बैंडेज केवल देने की बजाय खुद उसकी उंगली पर बैंडेज लगाती नजर आती है. 

ये भी देखेंः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

फ्लाइट में एयर होस्टेस का ऐसा रवैया देख सोशल मीडिया यूजर्स क्रू मेंबर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. ट्विटर हैंडल पर जिस यूजर ने महिला कर्मी का वीडियो शेयर किया है वह खुद कर्मी को रिवॉर्ड देने की बात कहता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वायरल वीडियो को 12 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. दरअसल वीडियो को फ्लाइट में ही मौजूद एक दूसरे यात्री ने शेयर किया है. वायरल हो रहा वीडियो इंडिगो फ्लाइट का बताया जा रहा है.