logo-image

जब मछली युवती के साथ करने लगी रोमांस, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 21 Jan 2024, 08:14 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो देखते ही आप कहेंगे कि सच में ऐसा हो सकता है क्या? अगर हम आपसे कहें कि एक मछली एक लड़की को पकड़ लेती है और रोमांस करने लगती है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं? कितने प्रकार के होते हैं भूत, लीजिए सामने आ गई रहस्यमयी दुनिया की सबसे बड़ी जानकारी

युवती के पीछे पड़ गई मछली

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्विम सूट पहने पानी के अंदर नजर आ रही है. लड़की को मछली से घिरा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मछली हमला नहीं कर रही बल्कि यहां कोई और ही खेल चल रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मछली लड़की के साथ रोमांस करने के मूड में है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की बार-बार भागने की कोशिश कर रही है लेकिन मछलियां अलग ही मूड में हैं. आखिर में लड़की के पार्टनर को बीच में आना पड़ता है, इसके बाद भी मछली लड़की के पीछे पड़ी रहती है.

ये भी पढ़ें- जब दो ब्लॉगर ने दिखाया सड़क से सीधा स्वर्ग का रास्ता, देखें वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं सच में मछली की हरकतों को समझ नहीं पा रहा हूं. एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा कि हद हो गई, ये मछली अब इंसानों से रोमांस कर रही है. एक यूजर ने लिखा, 'अरे भाई ये तो खेल रही है, कुछ भी क्यों लिख रहे हो?' कई यूजर्स ने वीडियो पर शानदार प्रतिक्रिया दी है, जो देखने लायक है. एक यूजर ने लिखा कि इस संसार में अब कुछ भी हो सकता है.