logo-image

आसमान से गिरी मछली, कार को क्षतिग्रस्त करते हुए..., देखें Viral Video

अमेरिका के वर्जीनिया में आसमान से मछली नीचे गिरने की खबर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मछली  को आकाश से गिरते हुए और पार्क किए गए वाहन से टकराते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 13 Aug 2021, 09:30 AM

नई दिल्ली :

हम अक्सर सुनते आसमान से मछली के बरसने की खबर. लेकिन बिन बारिश अगर आसमान से मछली नीचे टपक पड़े तो हैरान होना लाजमी है. इन दिनों सोशल मीडिया पर अमेरिका के वर्जीनिया में आसमान से मछली नीचे गिरने की खबर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मछली 
को आकाश से गिरते हुए और पार्क किए गए वाहन से टकराते हुए देखा जा सकता है. मकान मालिक, कार्लोस माल्डोनाडो ने वायरलहोग को बताया कि पड़ोसियों ने उन्हें मछली के कार से टकराने की सूचना दी थी, लेकिन शुरू में उन पर विश्वास करने से इनकार कर दिया.

जब परिवार ने अपने सुरक्षा फुटेज की जांच की तो उन्हें पता चला कि एक मछली वास्तव में आसमान से नीचे गिरी है.  वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पार्किंग में कार खड़ी है. अचानक टकराने की आवाज आती है और एक सफेद रंग की मछली नीचे गिरती दिखाई देती है. 

मछली की रफ्तार गोली की तरह थी. कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था. उसने स्पॉइलर को मोड दिया था. यह बात माल्डोनाडो ने बताया. पड़ोसियों ने कहा कि यह एक बंदूक की गोली की तरह लग रहा था और वे जांच करने के लिए आए और मछली को देखा और हमारे दरवाजे पर दस्तक दी. हमने कहा 'हां ठीक है, एक मछली आसमान से गिर गई?" उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था.

हालांकि जब सीसीटीवी पुठेज की जांच की गई तो माल्डोनाडोस ने महसूस किया कि उनके पड़ोसी सही थे. वीडियो में दिखाया गया है कि एक मछली लॉन पर फ्लॉप होने से पहले खड़ी कार पर गिरती है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक हजारों लोगों ने देखा है. सबको हैरानी हो रही है कि आसमान से मछली कैसे गिर सकती है. कुछ लोगों का मानना है कि कोई पक्षी मछली को लेकर जा रही हो और वो गिर गई होगी.