logo-image

पहले उठा धुंआ फिर धू-धूकर जलने लगा स्कूटर..बर्निंग स्कूटर देख लोग रह गए हैरान

इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर (@in_patrao) नाम के यूजर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क के किनारे एक ई-स्कूटर खड़ा है. कुछ ही देर में स्कूटर के अंदर से काला धुंआ निकलने लगता है.

Updated on: 30 Sep 2021, 04:58 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • लोग बोले इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना नहीं है खतरे से खाली
  •  @in_patrao नाम के यूजर शेयर किया जलते ई-स्कूटर का वीडियो 

New delhi:

आज-कल सरकार और एनजीटी ई-वाहन को लेकर जोर दे रहे हैं. मार्केट में भी कई प्रकार के ई-वाहन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. लेकिन ये कितने सेफ हैं इसका जीता-जागता उदाहरण ये वीडियो है. जिसे देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो रहे हैं कि इस तरह से खड़े स्कूटर में आग लगने के कारण क्या हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.. वीडियो देखकर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स दे रहे हैं. साथ ही ई-स्कूटर बनाने वाली कंपनी को फटकार भी लगा रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि पहले स्कूटर धूंआं निकलना शुरु हुआ. इसके बाद देखते ही देखते आग लपटों में तब्दील हो गया..

यह भी पढें :सोना तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश..जाने कहां छिपाया 42 लाख का सोना

इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर (@in_patrao) नाम के यूजर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क के किनारे एक ई-स्कूटर खड़ा है. कुछ ही देर में स्कूटर के अंदर से काला धुंआ निकलने लगता है. धुंआ इतना ज्यादा है कि आने-जाने वाले वाहन तक दिखने बंद हो गए. देखते ही देखते स्कूटर को आग की तेज लपटें घेर लेती हैं.. हालाकि वी़डियो में इस बात का कोई जिक्र नहीं है कि यह क्लिप कब और कहां की है. इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं क्योंकि लोग ई-स्कूटर और बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. हालाकि कई बार कुछ लोगों की लापरवाही की वजह भी इस तरह की घटनाओं का कारण बन जाती हैं.. क्योंकि वाहन मालिक उसकी बैटरी आदि का रख-रखाव ठीक से नहीं करते.

 

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है..ई-वाहन आने से इस तरह की घटनाएं और बढ़ जाएंगी. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने ई-वाहन बनाने वाली कंपनी को रिएक्शन्स के माध्यम से फटकार लगाई है. वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.. साथ ही यूजर्स वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन्स में सावधानी बरतने की हिदायत भी दे रहे हैं.