logo-image

नोएडा में डॉग लवर्स का आतंक, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 11:52 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों को लेकर सोसायटी में मारपीट की घटनाएं आए दिन देखने को मिलती हैं. ऐसा कोई महीना नहीं गुजरता जिसमें कुत्तों को लेकर लड़ाई न होती हो. एक बार फिर ऐसी ही घटना नोएडा से सामने आई है, जहां एक दंपत्ति और कुत्ते के मालिक को एक शख्स पर गुस्सा आ गया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कुत्ते के मालिक ने एक शख्स की सरेआम पिटाई कर दी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

फिर डॉग लवर्स ने किया हंगामा

दरअसल, यह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज 1 से एक वीडियो सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि जब युवक ने कुत्ते के मालिक से कहा कि कुत्ते को मास्क पहना दीजिए. बस इसी बात को लेकर महिला और उसके साथ मौजूद एक युवक को सामने वाले शख्स पर गुस्सा आ गया. इस पूरी घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक शख्स को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला इतनी गुस्से में है कि वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है. महिला शख्स की जमकर पिटाई करती है. शख्स को खुद को बचाते हुए और पुलिस को कॉल हुए देखा जा सकता है. हालांकि, हमें वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

वीडियो को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि समाज में कुत्ते पालने के लिए नियम बनाने की जरूरत है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि अब समय आ गया है कि कुत्तों पर एक सख्त कानून बनाया जाए, जिसे सोसाइटी में लागू किया जाए. एक यूजर ने लिखा कि महिला को सारे अधिकार हैं लेकिन पुरुष क्या करेगा, जेल चला जाएगा.

एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई नोएडा का गजब हाल हो गया है और लोगों को क्या हो गया है, जरूरी नहीं कि सभी कुत्ते प्रेमी हों. एक यूजर ने लिखा कि अगर कुत्ता प्रेमी है तो हम नहीं है इसलिए हमारे भावनाओं का सम्मान करना सीखें.