logo-image

पुणे: येरवडा में दो गुटों के बीच जमकर चलीं लाठियां, मारामारी का Video Viral

सड़क पर सरदारों को एक दूसरे पर लाठी बरसाते हुए देख आप ये मत समझ लेना कि ये घटना पंजाब की है. क्योंकि ये तस्वीर सामने आयी है महाराष्ट्र के पुणे स्तिथ येरवडा इलाके से जहां दो गुटों के बीच खुलेआम जमकर लाठियां चली...

Updated on: 29 Jul 2022, 02:02 PM

highlights

  • यरवडा में मारपीट का वीडियो वायरल
  • सड़क पर ही दोनों गुटों में जमकर चलीं लाठियां
  • जमीन विवाद को लेकर दो गुट आए आमने-सामने

पुणे:

सड़क पर सरदारों को एक दूसरे पर लाठी बरसाते हुए देख आप ये मत समझ लेना कि ये घटना पंजाब की है. क्योंकि ये तस्वीर सामने आयी है महाराष्ट्र के पुणे स्तिथ येरवडा इलाके से जहां दो गुटों के बीच खुलेआम जमकर लाठियां चली. सरदारों के इस फ्री स्टाइल लड़ाई का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही पक्षों के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं.

ये पूरा मामला येरवडा के शिवराज चौक रोड का है, जहां दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही है और इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाई. ये पूरा मामला विभाग की जमीन को लेकर भड़का हुआ है, जहां बाहर से आए कुछ बदमाशों और इलाके के लोगों के बीच मारपीट चल रही है. वीडियो में हिसाब देखा जा सकता है कि किस तरह से लोगों ने लाठी, डंडे और पत्थर उठाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि मारपीट के कारण कई लोग घायल भी हो गए.

देखें वीडियो: 

पुलिस ने इस पूरे मामले में FIR दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है. वीडियो में दिख रहे बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी हुई है. फिलहाल इलाके में पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी गई है और पुलिस लोगों से कानून - व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रही है.