logo-image

पत्नी को मायके छोड़ दूसरी महिला के साथ शॉपिंग कर रहा था पति, बीच बाजार हुई जबरदस्त धुनाई

आयशा ने बताया कि उसे किसी ने अदनान के बारे में बताया कि वह किसी अन्य महिला के साथ बाजार में घूम रहा था. जिसके बाद वह उसका पीछा करते-करते सेंट्रल मार्केट आ पहुंची. 

Updated on: 17 Mar 2021, 09:09 AM

highlights

  • मेरठ के सेंट्रल मार्केट का है पूरा मामला
  • महिला मित्र के साथ मार्केट में घूम रहा था अदनान
  • गुस्साई पत्नी ने बीच बाजार की जबरदस्त धुनाई

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बीच बाजार एक महिला और पुरुष में हाथापाई शुरू हो गई. पूरा मामला मेरठ के नौचंदी थानाक्षेत्र में आने वाले सेंट्रल मार्केट का है. दरअसल, अदनान नाम का एक शख्स अपनी महिला मित्र के साथ बाजार में घूमने आया था. इसी दौरान वहां अदनान की पत्नी आयशा आ गई और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. अदनान के साथ दूसरी महिला को देखकर आयशा भड़क गई और मारपीट शुरू कर दी. आयशा के तेवर देख अदनान भी भड़क गया और उसने भी अपनी पत्नी को पीटना चालू कर दिया. बीच बाजार पति-पत्नी के बीच हो रही मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई.

थाने पहुंचने के बाद अदनान ने बताया कि पिछले साल उसकी आयशा के साथ शादी हुई थी. अदनान की मानें तो उसने आयशा को तलाक दे दिया है और कोर्ट में केस भी चल रहा है. हालांकि, अदनान और आयशा के बीच तलाक की फाइल क्लियर नहीं हुई है. लिहाजा, कानूनी रूप से अभी भी अदनान और आयशा पति-पत्नी ही हैं. वहीं दूसरी ओर, आयशा ने पुलिस को बताया कि रिश्तों में खटास आने के बाद अदनान उसे मायके छोड़कर आ गया था. आयशा ने बताया कि उसे किसी ने अदनान के बारे में बताया कि वह किसी अन्य महिला के साथ बाजार में घूम रहा था. जिसके बाद वह उसका पीछा करते-करते सेंट्रल मार्केट आ पहुंची. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अदनान अपनी महिला मित्र के साथ एक शोरूम में गया था. जिसके बाद वहां पहुंची आयशा ने उसे बाहर निकलने के लिए कहा. आयशा के कहने पर भी अदनान जब शोरूम से बाहर नहीं निकला तो मामला बिगड़ गया और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पति-पत्नी के बीच जमकर थप्पड़ चले. थाने जाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए. जहां एक तरफ आयशा का कहना है कि अदनान उसे फर्जी तरीके से तलाक देने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी ओर, अदनान का कहना है कि दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है. उसने बताया कि जब वह दूसरी महिला के साथ बाजार में था, उस वक्त आयशा कुछ लोगों के साथ वहां आ पहुंची और बदतमीजी पर उतर आई. अदनान ने कहा कि आयशा की पिटाई में उसे काफी चोटें आई हैं.