logo-image

लड़की की इतनी सी बात पर भड़क उठी महिला, बीच बाजार किया बवाल

उत्तर प्रदेश के एटा की एक घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इतना ही नहीं इस वीडियों का सच जानकर सब हैरान भी है कि कोई इतनी सी बात पर इतना हंगामा कैसे कर सकता है.

Updated on: 04 Nov 2020, 02:46 PM

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा की एक घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इतना ही नहीं इस वीडियों का सच जानकर सब हैरान भी है कि कोई इतनी सी बात पर इतना हंगामा कैसे कर सकता है.  खबरों के मुताबिक एटा के एक बाजार में शाम के समय कुछ महिलाएं करवा चौथ की खरीददारी कर रही थी कि इतने में ऐसे कुछ हुआ कि सब दंग रह गए. लोगों ने देखा कि एक महिला और युवती आपस में भिड़ीं हुई है और जमकर मारपीट कर रही हैं. इन दोनों के बीत में वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी आई तब जाकर मामला शांत हुआ.

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर उड़ी कपिल देव के निधन की अफवाहें, पूर्व कप्तान ने वीडियो जारी कर कही ये बात

बताया जा रहा है कि कुछ महिलाएं एक दुकान पर करवा चौथ का सामान खरीद रही थी कि तभी वहां दो लड़की भी सामान खरीदने आई.  इसी दौरान एक लड़की ने महिला को आंटी कहकर थोड़ा साइड होने के लिए कह दिया. इतना सुनकर ही महिला भड़क उठी और लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी. बीच बाजार में हंगामा सुनकर वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी और दोनों को अलग किया.  

महिला पुलिस ने झगड़े का कारण पूछा तो लड़की ने बताया कि उसने दुकान पर खड़ी महिला से कहा, 'आंटी थोड़ा साइड हो जाइए' इतना कहते ही महिला भड़क गई। उसने खुद को आंटी कहे जाने पर ऐतराज किया और फिर दोनों के बीच बहस हो गई. फिर बहस हाथापाई तक पहुंच गई.

इसी बीच वहां मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो कि अब खूब वायरल हो रहा. आंटी कहे जाने पर महिला के गुस्से और व्यवहार से हर कोई हैरान है.