logo-image

Wildlife Viral Video : जब बंदर बच्चे से खूब किया प्यार, देख लोगों ने कहा- 'ये मां हो सकती हैं'

ये वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है, कैसे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर अपने बच्चे से कितना प्यार करता है.

Updated on: 04 Jun 2023, 10:00 PM

highlights

  • मां हमेशा प्यार करती है
  • यूजर्स के रिएक्शन देखने को लायक है
  • अपने बच्चों से प्यार करते हैं

 

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखने के बाद हैरानी होती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं कि दिल को एकदम से छू जाता है. हम आज जिस वीडियो का बात कर रहे हैं, उसमें एक बंदर अपने बच्चे को खूब सारा प्यार करता है. जैसे इंसान अपने बच्चों से प्यार करते हैं ठीक उसी प्रकार बंदर भी अपने बच्चे के प्रति प्यार दिखा रहा है. हम कह सकते हैं कि ये नियम अन्य जानवरों पर भी लागू होता है. जानवरों की दुनिया से जुड़ी ऐसी कई घटनाओं का वीडियो देखने को मिलते हैं. जिसमें माता-पिता अपनी संतान को बचाने के लिए खुद को कुर्बान कर देते हैं. वे भी इंसानों की तरह अपने बच्चों पर प्यार बरसाते हैं.

अपने बच्चे से बहुत सारा प्यार करती है
यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो आपको एहसास दिलाएगा कि जानवरों में भी भावनाएं होती हैं और वे अपने बच्चों को इंसानों की तरह ही प्यार करते हैं.
वीडियो में एक बंदर अपने मासूम बच्चे को गोद में उठाए हवा में ऊपर की तरफ नजर आ रहा है. यह अपने बच्चे को हवा में पकड़कर किस करती है. यह बच्चे को दुलारना और प्यार करना, जैसे मनुष्य अपने बच्चों को करते हैं.

यूजर्स ने क्या कहा? 
यूजेनिया डिनू द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा गया है और नेटिज़न्स बंदर और उसके बच्चे पर उसके मानवीय व्यवहार के लिए प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन देखने को लायक है. एक यूजर ने लिखा कि मां की जगह कोई नहीं ले सकता है. मां हमेशा प्यार करती है और करेंगी. एक यूजर ने लिखा कि मां ने अपना प्यार दिखाया है. एक यूजर ने लिखा कि जानवर भी अपने बच्चों से प्यार करते हैं.