logo-image

Video: क्या हो जब आप चला रहे हों कार और बोनट से सांप निकलकर बोले-हैलो, ऑस्ट्रेलिया में एक कार चालक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो अब तक करीब 1 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है। और 1.5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Updated on: 05 Jan 2017, 06:26 PM

नई दिल्ली:

फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाड़ी के अंदर रखे कैमरे से बन रहा था। गाड़ी तेज़ रफ़्तार से चल रही थी की तभी गाड़ी के अगले हिस्से से एक काले रंग का जहरीला सांप बाहर निकलता दिखाई देता है। ये वीडियो अब तक करीब 1 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है। और 1.5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

दरअसल ये वाकया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली सैली ग्रेंड के साथ हुआ जब वो एडिलेड से मुंडू जा रहीं थी। उनका सफर अब एक घंटे का ही बाकी था। सैली की गाड़ी की रफ्तार करीब 100 किमी/घंटा थी। तभी उनकी कार के बोनट से एक काले रंग का सांप फुंफकारते हुए बाहर निकलने लगा। सांप के देखते ही सैली ने अपनी गाड़ी की रफ्तार कम कर ली। सांप धीरे-धीरे ऊपर निकलने लगा जिस देखकर वो काफी घबरा गईं।

कुछ देर बाद सैली ने डर के मारे गाड़ी को साइड में खड़ा कर दिया। जिससे सांप अपना रास्ता खोजकर बाहर निकल जाए पर जब कुछ समय बाद भी सांप बाहर नहीं निकला तो उन्होंने गाड़ी को वहीं छोड़ दिया। और अपने रास्ते चली गईं।

यहां देखिए कैसे चलती कार के बोनट से निकला ज़हरीला सांप-

 

इसके साथ ही इस वीडियो में लिखा गया है कि उन्हें उम्मीद है कि अब जो नई गाड़ियां मार्केट में आएंगी उनमें सांप या कोई और किसी और छोटे जानवर के घुसने की जगह ना छोड़ी जाए।

इस वीडियो को फेसबुक पर मंगलवार को मुंडू आईलैंड स्टेशन नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है।