logo-image

पहाड़ी शेर से मरते दम तक लड़ी गिलहरी..जाने फिर कैसे बनी निवाला

ये रोमांचक वीडियो ट्विटर पर @RebeccaH2030 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पहाड़ी शेर गिलहरी का शिकार करने की कोशिश कर रहा है.

Updated on: 03 Sep 2021, 07:40 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फाइट का वीडियो 
  • गिलहरी काफी देर तक देती रही शेर को चकमा
  •  यूजर्स बोले गिलहरी की हिम्मत को सैल्यूट 

New delhi:

कहते हैं अपनी पर आ जाए तो एक चीटी हाथी पर भारी पड़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में गिलहरी का कारनामा ही कुछ ऐसा है. गिलहरी ने फाइट में पहाडी शेर के छक्के छुड़ा दिए. हालाकि बाद में गिलहरी शेर का निवाला बन गई. लेकिन निवाला बनने तक गिलहरी ने काफी दम-खम दिखाया. साथ ही काफी समय तक शेर की नाक में दम करे रखा. वीडियो देखकर यूजर्स बोले गिलहरी की हिम्मत को सैल्यूट है. वीडियो सोशल मी़डिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. खैर जो भी हो वीडियो है बहुत रोमांचक. जिसे देखकर आप भी गिलहरी की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यह भी पढ़ें :डॅागी ने महिला के साथ ऐसा क्या किया..जो नहीं रुक रही हंसी

दरअसल, ये रोमांचक वीडियो ट्विटर पर @RebeccaH2030 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पहाड़ी शेर गिलहरी का शिकार करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन गिलहरी भी अपनी चुस्ती-फुर्ती से शेर को बराबर टक्कर देती हुई नजर आ रही है. काफी समय तक शेर को उसके पीछे भागना पड़ा. कई बार शेर को गुस्सा आया और शांत बैठ गया. लेकिन वीडियो के अंत में शेर गिलहरी को आखिर अपना निवाला बना ही लेता है. वीडियो देखकर आपको टॉम एंड जेरी’कार्टून की याद आ जाएगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.'

 


वीडियो को देखकर एक यूजर ने कहा वाह गिलहरी आपकी हिम्मत को सैल्यूट है. दूसरे ने लिखा है कभी-कभी जीत निश्चित होने के बाद देरी से मिलती है. बेचारा शेर.. जिसे इतना दौड़ना पड़ा. एक यूजर ने वीडियो बनाने वाले पर भी कटाक्ष किया है. उसने कहा यदि वीडियो बनाने वाला बंदा गिलहरी को बचाता तो बेचारी की जान बच जाती. खैर जो भी हो वीडियो वाकइ शानदार और रोमांचक है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही सैंकड़ों की संख्या में लाइक्स भी मिल चुके हैं. लाइक्स का सिलसिला बढता जा रहा है.