logo-image

Viral: Elon Musk का जवाबी वार! टीशर्ट के लिए दे सकते हो 58 डॉलर, ब्लू टिक पर आ रही आफत!

Elon Musk Shared Memes To Defend His Decision

Updated on: 03 Nov 2022, 10:43 AM

नई दिल्ली:

Elon Musk Shared Memes To Defend His Decision: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क अब सोशल मीडिया पर एक अलग ही फॉर्म में नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ घंटों से ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर फीस चार्ज किया जाना एक बहस का मुद्दा बना हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स को एलन का ये फैसला बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है जिसकी वजह से बीते दो दिनों से ही सोशल मीडिया पर तरह- तरह के मीम्स शेयर हो रहे हैं. इन मीम्स में नेटिजन्स एलन मस्क की खूब खिंचाई करते नजर आए हैं. वहीं अब एलन मस्क भी जवाबी कार्रवाही पर उतर आए हैं. एलन ब्लू टिक पर फीस चार्ज करने के फैसले को सही मान रहे हैं और अब अपने ट्विटर हैंडल पर फैसले का बचाव भी कर रहे हैं. भारतीय समय के अनुसार बीती रात 3 बजे एलन मस्क कुछ मीम्स शेयर कर नेटिजन्स को करारा जवाब देते नजर आए हैं.

स्वेटशर्ट के लिए दे सकते हो 58 डॉलर, ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर में ही आ रही आफत

एलन मस्क ने एक स्वेटशर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसके प्राइस पर फोकस कराते हुए एक नया ट्वीट किया है. ट्वीट पर मस्क ने सिर्फ एक इमोजी शेयर किया है. जाहिर है यहां एलन मस्क मीम्स शेयर करने वालों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर कुछ जवाब भी सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से मिले. एक सोशल मीडिया यूजर्स खींचाई के अंदाज में कहते हैं,  "8 dollars is too cheap charge us 80" यानि 8 डॉलर तो बहुत मामूली राशि है आपको 80 डॉलर चार्ज करना चाहिए.

ये भी देखेंः Memes On Twitter Blue Tick: ब्लू टिक पर गहमागहमी जारी, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ये तो सुलभ शौचालय बन रहा

ब्लू टिक पर पैसे देने के लिए रोते हो, आइसक्रीम पर जीभ लपलपाती है

इसी तरह एलन ने अपने फैसले के बचाव में दूसरा मीम शेयर किया है जिसमें वे एक तरह रोते हुए इमोजी को ब्लू टिक पेड होने पर दिखाते हैं. वहीं दूसरी तरह एक ललचाता इमोजी आइस्क्रीम के कप पर खुश होते दिखाया गया है. एलन मस्क यहां इस बात कि ओर इशारा कर रहे हैं कि जब ट्विटर की बात आई तो 1 महीने का समय लग रहा है वहीं जब बात आइसक्रीम के कप के लिए पैसे निकालने की होती है तो 30 मिनट में काम हो जाता है.