logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Social Media पर वायरल हो रही एलन मस्क की बेटे संग तस्वीर, यूजर्स उड़ा रहे मज़ाक

Elon Musk Viral Picture With His Son: सोशल मीडिया पर एलन मस्क की उनके बेटे के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल हो रही तस्वीर में एलन मस्क बेटे के साथ अपना न्यू हेयर कट शो कर रहे हैं.

Updated on: 01 Aug 2022, 08:58 PM

नई दिल्ली:

Elon Musk Viral Picture With His Son: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ अपनी एक तस्वीर के कारण फिर एक बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एलन मस्क की उनके बेटे के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल हो रही तस्वीर में एलन मस्क बेटे के साथ अपना न्यू हेयर कट शो कर रहे हैं. जाहिर है दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिनों चर्चाओं में बने होते हैं. इस बार सोशल मीडिया यूजर्स उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर को लेकर बातें बना रहे हैं.

आप भी देखिए ये एलन मस्की की ये तस्वीर 

टीवी शो वाइकिंग्स के देखे खूब सारे एपिसोड्स तो करवाया ऐसा हेयकट
दरअसल टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने बेटे के साथ हेयरकट वाली इस तस्वीर को आज ही अपने सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वे दर्शकों को अपना और अपने बेटे का न्यू हेयरकट दिखा रहे हैं. एलन ने ट्विटर पर इस तस्वीर कर बताया कि यह उनकी बेटे के साथ पिछले साल ली गई तस्वीर है. इस तस्वरी में नजर आ रहा हेयरकट उन्होंने अपने बेटे के साथ टीवी शो वाइकिंग्स बहुत सारे एपिसोड्स देखने के बाद करवाया.

यूजर्स ने ली चुटकियां
एलन मस्क की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं आ रहीं. कुछ यूजर्स एलन मस्क को उनके हेयरकट के बारे में पूछते नजर आए तो कुछ यूजर्स ने एलन को अच्छा पिता बताया. वहीं कुछ यूजर्स एलन मस्क की चुटकी लेते नजर आए.

उन्होंने कहा कि एलन हमेशा बच्चों को दूध पिलाने के लिए हमेशा हाथ में दूध का बॉटल ले ऑन द  जॉब रहते हैं.