logo-image

CoronaVirus ने लोगों को घर में किया 'बंद', हाथियों की हुई यहां मौज, 30 किलो वाइन पीकर करने लगे ये काम

इंसान के घरों में बंद होने से जानवरों की मौज हो गई है. इसकी एक तस्वीर चीन के युन्नान से आई है. जहां हाथियों की झुंड के मौज हो गई.

Updated on: 20 Mar 2020, 04:52 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (CoronaVirus) पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द बन चुका है. अब तक अलग-अलग देशों से इसने हजारों लोगों की जान ले ली है. जबकि लाखों लोग इससे पीड़ित हैं. दुनिया के कई देश इस वक्त लॉक डाउन हो चुके हैं. लोग घरों से निकल नहीं रहे हैं. इंसान के घरों में बंद होने से जानवरों की मौज हो गई है. इसकी एक तस्वीर चीन के युन्नान से आई है. जहां हाथियों की झुंड के मौज हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युन्नान के एक गांव में 14 हाथियों की झुंड घुस गया था. उसने खूब तबाही मचाई. वो खाने की तलाश में गांव पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने 30 किलो वाइन पी और फिर नशे में धुत होकर सो गए. हाथियों की मदहोशी की तस्वीर ट्विटर यूजर्स ने शेयर करते हुए पूरी कहानी बताई.

और पढ़ें:जनता कर्फ्यू के चलते 22 मार्च को नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो

यूजर्स के मुताबिक जब लोग खुद को घरों में कैद कर लिया है तो वहीं 14 हाथियों की झुंड एक गांव में खाने की तलाश में पहुंच गया. वो कॉर्न और दूसरे खाने पीने चीज ढूंढते रहें. लेकिन लास्ट में उन्हें कॉर्न वाइन नजर आया. उन्होंने 30 किलो कॉर्न वाइन मिलकर साफ कर दिए.

मदहोश हाथियों की तस्वीर सामने आई है. जिसमें वो वाइन पीने के बाद चाय के खेतों में लेटे हुए हैं. बड़े आराम से सो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कोरोना की जद में आए बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह!, खुद को किया आइसोलेट

कई लोग इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि ये तो हाथियों को हैंगओवर हो गया होगा.

बता दें कि कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पैर फैला रही है. अब तक भारत में 200 से ज्यादा लोग इसके शिकार हो चुके हैं. जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है. केंद्र और राज्य सरकार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कई तरह के दिशा निर्देश जारी किए हैं. स्कूल-शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए हैं. मॉल, सिनेमा हॉल, जिम, मंदिर समेत उऩ तमाम जगहों को बंद कर दिया गया है जहां भीड़ इक्ट्ठा होती है.