logo-image

जब बुजुर्ग महिला हाथी को अपने हाथों से खिलाने लगी खाना... लोग बोले मां का प्यार

ये शानदार भावुक वीडियो @GUNNUPREM ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. मां जो अपने हाथों से परोस दे, सब स्वीकार है.

Updated on: 11 Sep 2021, 03:59 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भावुक कर देने वाला वीडियो 
  • कैप्शन में लिखा मां जो अपने हाथों से परोस दे, सब स्वीकार है
  •  यूजर्स अपने अंदाज मे दे रहे रिएक्शन्स

New delhi:

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है. जिसमें कई भाव छिपे होते हैं. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों की आंखें भी नम होती है. ऐसा ही एक ताजा वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखने बाद आब भी कह उठेंगे. मां की ममता से बड़ा कुछ नहीं. हाथी को खाना खिलाती मां की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर व्यूज बटोर रही है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी भावुक करने वाले आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो ही भावुक कर देने वाली है. मां की ममता देख हर व्यक्ति का दिल पसीज जाता है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें :Smuggling: गोल्ड तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश.. जाने कहां छिपा रखा था सोना


दरअसल, ये शानदार भावुक वीडियो @GUNNUPREM ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. मां जो अपने हाथों से परोस दे, सब स्वीकार है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग महिला ने बाल्टी से खाना उठाया और अपने हाथों से हाथी को खिला रही है. हाथी ने अपने भोजन का आनंद लिया जैसा कि उसके भावों से स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है. हाथा बड़े ही प्रेम से खाना खाता दिख रहा है. साथ ही बुजुर्ग महिला भी बड़े ही शिद्द्त से खाना परोस रही है. वीडियो को देखते ही आंखें नम हो जाती है. क्योंकि कहने को महज कुछ सैकेंड की वीडियो क्लिप है. लेकिन कई भाव वीडियो में छिपे हुए हैं. अब तक वीडियो को 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला अपने घर के आंगन में ही हाथी को प्यार से खाना खिला रही है.

 


वीडियो देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स भी भावुक हो गए. एक यूजर ने लिखा है मां के प्यार जैसा कुछ भी नहीं.. दूसरे ने लिखा है मां के हाथों में ही जादू होता है. हाथी तो खाना खाकर धन्य हो गया भाई. इसके अलावा भी अन्य सैकडों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं प्रेषित की हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे जितनी बार देखो कम है. वीडियो को अब तक तगरीबन 22 हजार लोग देख चुके हैं. लाइक्स की संख्या भी हजारो में है.