logo-image

फायरिंग कर रहे अपराधियों पर बुजुर्ग महिला ने लाठी से कर दिया हमला, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है.

Updated on: 28 Nov 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक महिला ने गुंडों को डंडे से खदेड़ दिया तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सारे भ्रम दूर हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

लाठी के सामने बंदूक हुआ फेल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार दो अपराधी आते हैं और एक शख्स पर गोली चलाने लगते हैं. बाइक पर सवार पहला शख्स बिना किसी डर के सामने से फायरिंग कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जिस शख्स को गोली लगती है वह अपनी जान बचाने की कोशिश करता है. शख्स अपनी जान बचाकर सामने वाले घर में घुस जाता है, लेकिन अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद होते हैं कि वे गेट तक फायरिंग करते हुए आ जाते हैं. इसी दौरान एक महिला की एंट्री होती है, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है.वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में एक डंडा है. 

ये भी पढ़ें- दूध या सफेद पानी...आखिर धरती से क्या निकल रहा है, जानें क्या है पूरा मामला?

लाठी से डर गए गुंडे

महिला अपनी लाठी से अज्ञात अपराधियों पर हमला कर देती है. महिला की लाठी के सामने अपराधी डर जाते हैं और बाइक से भाग जाते हैं. महिला की इस हिम्मत को देखकर हर कोई दंग रह गया कि आखिर महिला ने कितनी बहादुरी दिखाई है. वायरल वीडियो ये कहां का है? इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है. इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है.

वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस महिला को सलाम. महिला ने अपनी बहादुरी से महिलाओं का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है, महिला लाठी लेकर निकली, उसे डर भी नहीं लगा कि वो फायरिंग कर रहे हैं.