logo-image

बुजुर्ग ने 17 वर्षीय लड़की से की थी शादी, 22 दिन में लिया तलाक

इंडोनेशिया में 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना (Abah Sarna) और 17 साल की नोनी नाविता (Noni Navita) की शादी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. हालांकि इनका रिश्ता 22 दिन भी नहीं टिक सका.

Updated on: 05 Nov 2020, 03:04 PM

इंडोनेशिया:

इंडोनेशिया में 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना (Abah Sarna) और 17 साल की नोनी नाविता (Noni Navita) की शादी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. हालांकि इनका रिश्ता 22 दिन भी नहीं टिक सका. 22 दिन बाह अबाह ने लड़की से अलग होनमे का फैसला ले लिया है. अबाह ने तलाक की अर्जी डाल दी है. उनके इस कदम से लड़की के घरवाले काफी हैरान हैं. परिवार का कहना है कि दोनों के रिश्ते में किसी तरह की कोई समस्या नजर नहीं आ रही है, उसके बाद भी दूल्हे ने तलाक की अर्जी डाल दी है. 

दूल्हे ने भेजा तलाक का नोटिस!
तलाक की अर्जी के बाद सभी इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया. नोनी की बहन इयान का कहना है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन अबाह से फैसले ने सभी को चौंका दिया है. इयान का कहना है कि हमारे परिवार को अबाह से कोई समस्या नहीं है.  

दुल्हन पर लगाया आरोप
हैरानी की बात यह भी है कि अबाह ने नोनी पर शादी से पहले से गर्भवती होने का आरोप लगाया है. हालांकि नोनी के परिजनों से इस बात को पूरी तरह गलत बताया है. दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर दहेज का भी आरोप लगाया है. अबाह का कहना है कि उसने दुल्हन के परिवार को शादी के समय 50 हजार रुपये और मोटरसाइकिल दी तो वहीं दुल्हन के परिवार को कहना है कि उनकी तरफ से भी मोटी रकम दहेज के रूप में दी गई.