logo-image

VIDEO: ड्राइवर ने अगले गियर की जगह लगा दिया रिवर्स, उड़ गए ठेलें और स्टॉल

महाराष्ट्र के पुणे से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पिंपरी चिंचवाड़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, रिवर्स में आती हुई एक कार ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी

Updated on: 14 Jan 2022, 11:37 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पिंपरी चिंचवाड़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, रिवर्स में आती हुई एक कार ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी.  नशे में धुत ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़े कुछ ठेलों को भी गाड़ी के नीचे रौंद दिया. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि नशे में धुत ड्राइवर ने बजाए अपनी कार आगे बढ़ाने के रिवर्स गियर लगा दिया, जिससे एक बड़ी घटना होते होते बच गई. 


दरअसल, ड्राइवर अपनी कार आगे की ओर ले जाना चाहता था, लेकिन नशे के चलते उसने रिवर्स गियर लगा दिया और गाड़ी पीछे खड़े ठेलों और स्टॉलों को रौंद दी चल गई. हालांकि गणीमत यह रही कि घटना के समय सड़क कम लोग मौजूद नहीं थे. इस दौरनल एक महिला और एक सब्जी वाले को कुछ चोटे आईं बताई जा रह हैं. 

जानकारी के अनुसार घायलों का एक नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक सुभाष वाघमरे ने वहां से भागने का प्रयास, लेकिन उसको पुलिस ने पकड़ लिया. आपको बता दें कि यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है.  यह घटना बुधवार देर रात की है, जिसका पूरा वीडियो CCTV में कैद हुआ है.