logo-image

Drugs case:NCB टीम पहुंची अनन्या के घर, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

बॅालीवुड किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) में फिल्मी सितारों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं.

Updated on: 21 Oct 2021, 05:16 PM

highlights

  • चंकी पांडे व अनन्या के फैन्स में भारी निराशा 
  • सोशल मीडिया पर लिख रहे लोग बुरा-भला
  • कई लोग अनन्या को सपोर्ट करते हुए भी दिख रहे हैं

नई दिल्ली :

बॅालीवुड किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) में फिल्मी सितारों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. आज बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर NCB टीम पहुंची तो सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे फैन्स में भारी निराशा देखने को मिल रही हैं. कई लोगों ने अनन्या व चंकी पांडे के खिलाफ कई रिएक्शन्स साझा किए हैं. हालाकि कुछ फैन्स उनके समर्थन में भी कमेंट्स कर रहे हैं. खैर जो भी हो टीम के पहुंचने के बाद अनन्या पांड़े जमकर ट्रोल हो रही है. कई लोग तो यहां तक भी लिख रहे हैं कि पूरा बॅालीवुड ही ड्रग्स में डूबा है.

यह भी पढें :अनन्या पांडे ही नहीं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों पर लग चुके हैं ड्रग्स के आरोप

आर्यन खान ड्रग्स के केस की आंच अब अन्य सितारों तक भी पहुंचने लगी है. एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी लेने के साथ ही उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं. अब एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अनन्या के खिलाफ मैसेज की एक बाढ़ सी आ गई है.

आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले को लेकर आर्यन 3 अक्टूबर से जेल में बंद हैं. कल (20-10-2021) आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद आज (21-10-2021) आर्यन खान के वकीलों ने उनकी जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. अब अगली सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में 30 अक्टूबर को होगी. जानकारी के लिए बता दें आज सुबह ही शाहरुख खान खुद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे.