logo-image
लोकसभा चुनाव

ड्रोन के गांव में घुसते ही मच गई अफरा-तफरी, बच्चे जान बचाकर भागने पर हुए मजबूर, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गांव के बच्चे ऐसे डरते हैं कि देख हर कोई एक पल के लिए सहम जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Apr 2024, 04:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद उन पर यकीन ही नहीं होता. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक गांव में ड्रोन घुसता है तो नजारा बदल जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जब ड्रोन गांव में घुसा तो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गांव में ड्रोन की एंट्री होती है, जैसी ड्रोन की एंट्री होती है तो गांव का पूरा नजारा ही बदल जाता है. गांव में बच्चों की नजर जब ड्रोन पर जाती है तो वो भागने लगते हैं. वो इस तरह से भागने लगते हैं कि देख और भी लोगों के बीच दहशत मच जाती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चा ऐसे भाग रहा है, जैसे की उसकी जान खतरे में है. बच्चा अपनी जान बचाने के लिए तेजी से भाग रहा है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.  

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को 32 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. एक यूजर ने लिखा कि यह अच्छा नहीं है ना. वे डरे हुए हैं. एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि यह दूसरी बार है जब उन्होंने ड्रोन देखा है और पहली बार का अंत इतना अच्छा नहीं हुआ. एक यूजर ने लिखा कि हमें लगता है कि बच्चों ने इससे पहले ड्रोन नहीं देखा है इसलिए उन्होंने ऐसा रिएक्ट किया. ड्रोन वाले को उन बच्चों को बताना चाहिए कि ये ड्रोन है. ये इंसानों के द्वारा उड़ाया जाता है. एक अच्छी पहल होती है. 

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़