logo-image

Domino's Pizza डिलिवरी ब्वॉय साथ लाता है पेट डॉग, मालिक संग होता है स्कूटी में सवार

Domino's Pizza Agent Delivers Pizza With His Pet Dog: पेट डॉग से मालिक को बेहद लगाव होता है यही वजह होती है कि पेट डॉग अपने मालिक के दिल के बहुत करीब होता है. इसी कड़ी में एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

Updated on: 19 Aug 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Domino's Pizza Agent Delivers Pizza With His Pet Dog: कहते हैं पेट डॉग का अपने मालिक के साथ एक अलग ही रिश्ता होता है. जहां कुत्ते को सबसे वफादार जानवर माना जाता है वहीं डॉग को पालने वाला ऑनर भी डॉग की परवरिश अपने खुद के बच्चे जैसे ही करता है. पेट डॉग से मालिक को बेहद लगाव होता है यही वजह होती है कि पेट डॉग अपने मालिक के दिल के बहुत करीब होता है. इसी कड़ी में एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. एक पिज्जा डिलवरी ब्वॉय अपने पेट डॉग को अपने साथ लेकर आता है. जहां- जहां मालिक जाता है  पीछे- पीछे डॉगी भी अपने मालिक के साथ आता है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivang (@beanbag_jr)


सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो को beanbag_jr की आईडी से शेयर किया गया है. दरअसल वीडियो को तब बनाया गया जब सोशल मीडिया यूजर ने डोमिनोज़ से अपने लिए पिज्जा ऑर्डर किया था. पिज्जा डिलवरी ब्वॉय के साथ उसका पेट डॉग भी मालिक के साथ पहुंचा था.

ये भी देखिए: Super Vasuki: आंखें थक जाएंगी पर नहीं खत्म होगी ट्रेन, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो

पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय की स्कूटी पर पेट डॉग सवार हो कर आया था. स्कूटी रूकने पर जब पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय पिज्जा पहुंचाने उतरता है तो साथ में डॉगी भी उतर आता है. पिज्जा डिलवर हो जाने के बाद समझदार जानवर मालिक से पहले ही स्कूटी पर जाने के लिए दोबारा सवार हो जाता है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 लाख 27 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी देखिए: ना चाहा सोना- चांदी ना खोजी मोटी रकम, लाखों की चॉकलेट चुरा चोर हुए फरार