logo-image

महिला के साथ पूजा करता दिखा डॅागी...लोग बोले मान गए गुरु

इस वीडियो को (savethepawsinfo) नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने घर के मंदिर में बैठी हुई पूजा कर रही है. इसी महिला के साथ डॉगी भी घर के मंदिर में भगवान के आगे अपना सिर झुका रहा है.

Updated on: 22 Sep 2021, 07:41 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • डॅागी का एक्सप्रेशन देख रोके नहीं रुकेगी हंसी
  •  यूजर्स भी अपने-अपने अंदाज में दे रहे रिएक्शन्स 

New delhi:

वैसे तो कुत्ते dogi को समझदारी के लिए जाना जाता है. कई बार मालिक अपने घर की सुरक्षा के लिए भी डॅागी को छोड़कर चला जाता है. लेकिन आज जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें डॅागी का कारनामा देख आप भी हैरान रह जाएंगे. यह कुत्ता महिला के साथ पूजा कर रहा है. वीडियो देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. क्योंकि कुत्ते के पूजा करने का तरीका बिल्कुल अद्भुत है. वीडियो को अप तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि कुत्ते के चेहरे के एक्सप्रेशन बहुत ही शानदार है. 

यह भी पढें :जब छोटा सा बच्चा जिराफ को खिलाने लगा घास...देखें वीडियो

 

यह भी पढें :मशहूर बिजनेसमैन का कोबरा से हो गया सामना... जाने फिर क्या हुआ

इस वीडियो को (savethepawsinfo) नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने घर के मंदिर में बैठी हुई पूजा कर रही है. इसी महिला के साथ डॉगी भी घर के मंदिर में भगवान के आगे अपना सिर झुका रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि डॉगी महिला के साथ भगवान से प्रार्थना करता हुआ भी दिख रहा है. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोग भी खुश हो उठे. एक यूजर ने कहा कि ये वीडियो देखने के बाद हर किसी को समझ आ जाएगा कि डॉगी वाकई कितने समझदार होते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Save the Paws (@savethepawsinfo)

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि मान गए गुरु आप भी भक्त हो गए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है क्या मांग लिया भगवान से. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो को देखकर रिएक्शन्स साझा किए हैं.. अब तक वीडियो को लाखों बार देखा चुका है.. साथ ही  50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी..