logo-image

अस्पताल में भर्ती थी मालकिन, हॉस्पिटल के बाहर इंतजार करता रहा डॉगी, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को हॉस्पिटल में एडमिट अपनी मालकिन से मुलाकात की चाहत उसे अस्पताल तक खींचकर ले आई. यह कुत्ता अपनी मालकिन के लिए पूरी तरह समर्पित है.

Updated on: 22 Jan 2021, 11:59 PM

नई दिल्ली:

आपने बॉलीवुड फिल्म तेरी 'मेहरबानिया' देखी होगी, जिसमें कुत्ते और इंसान की दोस्ती को दिखाया गया है. तो आपने इंसान की कुत्ते से दोस्ती और कुत्ते की वफादारी से जुड़ी कई कहानियों के बारे में भी सुना होगा. कुछ इसी तरह तुर्की के इस्तांबुल में कुत्ते की वफादारी की एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां एक कुत्ता गंभीर रूप से बीमार अपनी मालकिन को देखने के लिए कई दिनों तक अस्पताल के बाहर बैठा इंतजार करता रहा.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को हॉस्पिटल में एडमिट अपनी मालकिन से मुलाकात की चाहत उसे अस्पताल तक खींचकर ले आई. यह कुत्ता अपनी मालकिन के लिए पूरी तरह समर्पित है. इसी वजह से कुत्ते ने अपनी मालकिन के इंतजार में कई दिन अस्पताल के बाहर बिताए. 

वायरल हो रहे वीडियो एक मिनट 17 सेकेंड का है, जिसमें साफ देखा जा सकता है. डॉगी अपने मालकिन का इंतजार हॉस्पिटल के बाहर करता है. कभी इधर धूमता है, कभी उधर. उसकी निगाह अस्पताल के गेट पर लगी रहती है. सोशल मीडिया पर चल रही खबर के अनुसार डॉगी कई दिन तक अपनी मालकिन के इंतजार में अस्पताल के गेट के बाहर बिताया. इस वीडियो के देखकर कहा जा सकता है कि कभी-कभी फिल्म और कहानियां जिंदगी का हिस्सा होता है.