logo-image

कुत्ता टोकरी लेकर पहुंचा, सब्जी खरीदने मार्केट..लोगों ने कहा अब जानवर भी आत्मनिर्भर

फेसबुक पर इसे Woof Woof नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये समझदार फीमेल डॉग हर रोज मार्केट में आकर अपने मालिक और उसके परिवार के लिए फल-सब्जी खरीदती है.

Updated on: 02 Sep 2021, 06:46 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • सब्जी व फल खरीदने बैग लटकाकर मार्केट पहुंचा कुत्ता
  •  कुत्ते का टैलेंट देखकर हैरान हो रहे लोग 

New delhi:

कई बार जानवरों का टैलेंट देखकर आंख फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक अद्भुत वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुत्ते का टैलेंट देखकर हर कोई यही कह रहा है अब जानवर भी आत्मनिर्भर हो गए हैं. आपने आजतक किसी कुत्ते को फल-सब्जी खरीदते नहीं देखा होगा. इस वीडियो में आपका यही सपना पूरा होने वाला है. क्योंकि कुत्ता गले में बैग लटकाकर फल व सब्जी खरीदने पहुंचा तो लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली. क्योंकि कुत्ता जिस समझदारी से सब्जी खरीद रहा था कोई व्यक्ति भी नहीं खरीदता. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी तेजी से आगे बढ़ रही है.

ये भी पढें : गुस्से पर काबू नहीं कर पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जाने उनके जीवन से जुड़ी 8 बातें

हर रोज करती है शॅापिंग
दरअसल, फेसबुक पर इसे Woof Woof नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये समझदार फीमेल डॉग हर रोज मार्केट में आकर अपने मालिक और उसके परिवार के लिए फल-सब्जी खरीदती है. ये डेली बास्केट और पैसों के साथ बाजार में पहुंचती है और बिना किसी दिक्कत के खरीददारी करती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वो अपने मुंह में बास्केट दबाए आती है और फल चुनती है. बास्केट में ही पैसे रखे होते हैं जिसे दुकानदार उठाकर डॉगी को सामान दे देता है. इतना ही नहीं दुकानदार के पैसे लेने के बाद ये डॉगी उसके चेंज वापस करने का भी इंतजार करती है.

 

वीडियो अब तक सोशल मीडियो के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर हो चुका है. जिसे काफी देखा जा रहा है. इतनी समझदारी से फन चुनते डॅाग को शायद ही पहले कभी देखा हो. वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी लाखों में है. एक यूजर ने लिखा है इस तरह सब्जी खरीदते कुत्ते को उन्होने पहली बार देखा है. एक यूजर ने लिखा है कि कुत्ते व कुत्ते के मालिक को सैल्यूट है.