logo-image

कुत्ते ने 10वीं मंजिल से लगाई छलांग, देख लोग बोले- मरना तो तय था...लेकिन ये क्या हुआ?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है.

Updated on: 19 Oct 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन ही नहीं होगा कि कुत्ता कई माले से कूद जाएगा और उसकी जान बच जाएगी. लेकिन ऐसा होता है कि एक कुता कई माले से कूदता है और उसे कुछ नहीं होता है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड का फोन रिचार्ज करते-करते कर्ज में डूब गया युवक, गाने के जरिए अपना बयां किया दर्द, देखें वीडियो

कुत्ते ने 10वीं मंजिल से लगाई छलांग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 10वीं मंजिल पर एक कुत्ता नजर आ रहा है. ऐसा लगता है जैसे कुत्ता फंस गया है और उसे बाहर निकलना है लेकिन उसे कोई रास्ता नहीं मिल रहा है. आखिर में कुत्ता जो कदम उठाता है वो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता ऊपर से छलांग लगाने की कोशिश करता है. आप देख सकते हैं कि उसने ऊपर से छलांग लगाई है और जैसे ही कुत्ता नीचे आता है तो आराम से चलने लगता है. कुत्ते को देख एक पल के लिए लगा कि ये मर जाएगा लेकिन कुत्ते ने सभी को गलत साबित कर दिया है.

ये देसी कुत्तों की ताकत होती है

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मरा कैसे नहीं. एक यूजर ने लिखा कि ये कुत्ता वाकई में सभी को हैरान कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये देसी कुत्तों की ताकत होती है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के ऊपर से स्पेशल पॉवर मिली है. वीडियो पर कई यूजर्स चौंकाने वाले कॉमेंट रहे हैं, जो पढ़ने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ಟ್ರೋಲ್ಸ್ ಆಫ್ ಕರುನಾಡು (@trolls_of_karunadu)