logo-image

कुत्ते ने संभाली रेलवे की कमान, देख लोगों ने कहा, अब नौकरी पर रख लेना चाहिए, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है कि कुत्ते ने तो कमाल कर दिया है.

Updated on: 02 Jan 2024, 09:28 AM

नई दिल्ली:

हमारे देश में देखा जाता है कि ट्रेन से यात्रा करते समय लोग ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा का आनंद लेते हैं, जो कि बिल्कुल खतरनाक होता है. आमतौर पर यह नजारा लोकल और पैसेंजर ट्रेनों में देखने को मिलता है. कई बार ऐसा भी होता है कि लोग घटनाओं का शिकार हो जाते हैं. इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. इसमें कोई शक नहीं कि ये खतरे से खाली नहीं है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोग ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा करना बंद कर देंगे और जिस व्यक्ति के साथ यह वीडियो लाइव हुआ वह कभी भी ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा नहीं करेगा.

ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ता यात्रियों को सबक सिखा रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रेन के दरवाजे पर बैठे लोगों को सिखा रहा है सबक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेशन पर एक कुत्ता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन जा रही है. इस दौरान एक कुत्ता ट्रेन के दरवाजे पर बैठे लोगों पर हमला कर रहा है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्ता इस कदर हमलावर मुद्रा में है कि दरवाजे पर बैठे यात्री अपनी जान बचाने के लिए अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं. आप कुत्ते की बुद्धिमत्ता देख सकते हैं, वह उस दरवाजे पर नहीं भौंक रहा है जहां कोई नहीं बैठा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता कुछ यात्रियों के पैरों पर भी हमला करता है. कुत्ते की इस हरकत को देखकर कहा जा सकता है कि यह कुत्ते की तरफ से एक बेहद सकारात्मक पहल है, जो लोगों को आगाह कर रहा है कि ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है.

कुत्ते को रेलवे की तरफ से मिलनी चाहिए नौकरी

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, जो बेहद चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कुत्ता कमाल का काम कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि दिल में कुत्ते के लिए सम्मान बढ़ गया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये कोई रेलवे कर्मचारी है क्या? एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते को रेलवे से नौकरी मिलनी चाहिए. वीडियो पर कई लोगों ने कुत्ते की तारीफ की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Ravindra Rajawat (@rickyravindrarajawat)