logo-image

कुत्ते की पार्किंग लगवाने का अंदाज देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ते ने कमाल का काम नहीं किया है.

Updated on: 24 Jul 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

कुत्ते हम सभी के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. आज के समय में कुत्ते परिवार के सदस्य की तरह हो गए हैं. अगर बात उनकी वफादारी की करें तो इसमें पूछने की कोई बात नहीं है. कुत्ता ही एक ऐसा जानवर है जिस पर हम आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि हम कुत्तों पर भरोसा क्यों कर सकते हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- जब महिला ने गर्दन पर Rahul के नाम का टैटू बनवाया, देख लोगों ने कहा- 'राहुल किधर है भाई...'

कुत्ते को देख हैरान हुए लोग
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप एक कुत्ते को देख सकते हैं. कुत्ता जो करता है उसे देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कुत्ता कार को पार्किंग में लगवा रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वो कार ड्राइवर से इशारों में कह रहा है, अब तुम्हें बस यहीं रुकना है. कार ड्राइवर कुत्ते की बात मानकर ऐसा करता है और आप वीडियो में देखेंगे कि कुत्ता कार में शानदार तरीके से गाड़ी लगवाता है.

क्या आप मेरे कुत्ते को ट्रेनिंग दे सकते हैं?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि बहुत सारे स्मार्ट कुत्ते के वीडियो हैं. मैं उन सभी से प्यार करता हूं. लोग उन्हें कैसे प्रशिक्षित करते हैं यह देखने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि मैं चाहता हूं कि आप मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने में मदद करे और मेरे कुत्ते को भी महान बनाएं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है कि कुत्ते ने तो दिल जीत लिया है.