logo-image

Video: कुत्ते ने लगा दी पांचवीं मंजिल से छलांग, उसके बाद जो हुआ वह देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral video: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल पर एक कुत्ता घूम रहा है. कुत्ते को नीचे आने के लिए सीढ़ियां नहीं मिल रही हैं. इसीलिए वह कुछ परेशान नजर आ रहा है.

Updated on: 22 Oct 2023, 03:29 PM

New Delhiॉ:

Viral Video: आपने कई बार बिल्ली को ऊंची-ऊंची इमारतों से छलांग लगाते देखा होगा. इतनी ऊंचाई से छलांग लगाने के बावजूद भी बिल्ली को कुछ नहीं होता और वह बड़े आराम से चलने भी लगती है. लेकिन अगर ऐसा कोई और जानवर करे तो यकीनन आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ता इतनी ऊंची इमारत से छलांग लगता है जिसे देखकर आप भी यही सोचेंगे कि यहां से कूदने के बाद कुत्ते की जान नहीं बचेगी और उसके शरीर की कई हड्डियां टूट जाएंगी. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपकी राय बिल्कुल बदल जाएगी.

ये भी पढ़ें: ततैया का छत्ता तोड़ना जेसीबी ड्राइवर को पड़ गया भारी, वीडियो में देखें कैसा किया हाल

इस इस वीडियो को भी एक्स अकाउंट @cctvidiots से शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल पर एक कुत्ता घूम रहा है. कुत्ते को नीचे आने के लिए सीढ़ियां नहीं मिल रही हैं. इसीलिए वह कुछ परेशान नजर आ रहा है.

इमारत में कुत्ते के अलावा कोई इंसान दिखाई नहीं दे रहा. इसलिए कुत्ते इमारत से नीचे नहीं आ पा रहा. तभी कुत्ता एक पिलर के पास पहुंच जाता है और नीचे की ओर झांककर देखने लगते हैं. कुछ देर नीचे देखने के बाद कुत्ता ऊपर से छलांग लगा देता है और जमीन पर गिर जाता है. इमारत इतनी ऊंची थी कि अगर कोई इंसान इतनी ऊंचाई से गिरता तो शायद उसकी जान चली जाती, लेकिन पांचवीं मंजिल से कूदने के बाद भी कुत्ते को खरोंच तक नहीं आई. क्योंकि जमीन पर गिरने के बाद कुत्ता तेजी से भागता हुआ दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें: Viral Video: सांप को पिला दी शराब! फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप...