logo-image

कुत्ते और बिल्ली ने एक साथ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.. जाने ऐसा क्या किया ?

ये वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि साशिमी और लॉलीपॉप को 4.37 सेकेंड में यह कारनामा करते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 22 Sep 2021, 03:49 PM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • एक साथ चलाया स्कूटर...लोग बोले अद्भुत है
  • वीडियो को सोशल मीडिया पर किया जा रहा काफी पसंद 

New delhi:

टैलेंट केवल इंसानों में ही नहीं होता..कई बार जानवर भी ऐसा कारनामा कर जाते हैं. जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. होश उड़ाने वाला ही कारनामा कुत्ता और बिल्ली (dog and cat) ने कर दिखाया है.. कुत्ते और बिल्ली का स्कूटर चलाते कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स हैरत में पड़ रहे हैं..क्योंकि ये आम कारनामा नहीं है..बल्कि कुत्ते और बिल्ली ने स्कूटर चलाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है.. यह वीडियो स्वयं गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है..वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे अद्भुत टैलेंट है...

यह भी पढ़ें:19 साल की लड़की ने 61 साल के शख्स से की शादी...फेसबुक पर हुआ था प्यार

दरअसल, ये वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि साशिमी और लॉलीपॉप को 4.37 सेकेंड में यह कारनामा करते हुए दिखाया गया है. ( टैलेंटड  GWR2022) बुक के सितारे सशिमी (एक 7 साल की बंगाल बिल्ली) और लॉलीपॉप (5 साल का बोस्टन टेरियर) सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं.'लॉलीपॉप और सशिमी दोनों ने अकेले स्कूटर का मज़ा लेते हुए पांच मीटर तक स्कूटर चलाकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है..लोगों का कहना है कि कुत्ते और बिल्ली का टैलेंट वास्तव में अद्भुत है.. ऐसी वीडियो बहुत कम देखने को मिलती हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता और बिल्ली (dog and cat) दोनों एक ही स्कूटर पर सवार हैं... साथ ही मजे से स्कूटर चला रहे हैं. कुछ ही देर बाद दोनों साइकिल चलाते और कार चलाते हुए भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, दोनों एक महिला के साथ बैठकर किताब पढ़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों का टैलेंट देखकर हर कोई हतप्रभ है.. क्योंकि इतना टैलेंट किसी जानवर में शायद ही पहले कभी देखा हो. शानदार वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में हैं. वीडियो देखकर एक यूजर्स ने लिखा है..वास्तव में बहुत ही क्यूट वीडियो है..