logo-image

नहीं देखा होगा डीजे टॉयलेट रूम...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 07:21 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक टॉयलेट रूम का वीडियो सामने आया है, जो ऐसा है कि हर कोई देख सोचने पर मजबूर हो गया कि क्या टॉयलेट रूम भी ऐसा होता है. सोशल मीडिया पर इस टॉयलेट रूम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर किसका है टॉयलेट रूम? 

आपने पहले भी कई टॉयलेट रूम देखे होंगे और एक सामान्य परिवार में टॉयलेट रूम काफी साधारण होता है लेकिन इस टॉयलेट रूम को देखने के बाद आप कहेंगे कि क्या सच में ऐसे टॉयलेट रूम बनाने की जरूरत थी? वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टॉयलेट रूम नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक टॉयलेट रूम में घुसता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्वीच की तरफ अपना हाथ बढ़ाता है और फिर लाइट जला देता है, जैसे ही वह लाइट जलाता है तो टॉयलेट रूम का पूरा नजारा ही बदल जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टॉयलेट रूम में डीजे लाइटें जलने लगती हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी क्लब का है लेकिन हकीकत में तो टॉयलेट रूम होता है.

ये भी पढ़ें- बहन की शादी है...अकाउंट हो गया है ब्लॉक...रोते हुए जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला टॉयलेट रूम है. एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसे टॉयलेट रूम होते तो लोग शौच करने की जगह डांस करने लगते और भूल जाते कि वो क्या करने आए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये टॉयलेट रूम किसके घर का है? एक यूजर ने लिखा कि लोगों के शौक ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. एक यूजर ने लिखा कि भाई क्या आप अपने टॉयलेट रूम में पार्टियां करते हैं?