logo-image

डॉग लवर्स की हेकड़ी के आगे महिला और गार्ड ने मान ली हार, सोशल मीडिया पर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

इस वीडियो को देखकर आपको गुस्सा भी आ सकता है. इस पूरी घटना का वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Sep 2023, 11:47 PM

highlights

  • नोएडा से सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  • कुत्ते की लवर्स की देखिए दंबगई
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

इन दिनों दिल्ली-एनसीआर में कुत्ते लवर्स की दबंगई के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. कुत्ते प्रेमी इतने दबंग होते जा रहे हैं कि किसी को भी मारने और लड़ने पर उतारू हो जा रहे हैं. आज एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक कुत्ते प्रेमी की गुंडई का वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपको गुस्सा भी आ सकता है. इस पूरी घटना का वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- गजब बेइज्जती है! दिल्ली मेट्रो में स्टंट मार रहा था युवक, फिर...

कुत्ते लवर्स की दबंगई का वीडियो सामने आया

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह नोएडा का है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कुत्ते को लेकर लिफ्ट के सामने खड़ा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता भौंक रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लिफ्ट के अंदर कोई बच्चा है, जो कुत्ते के भौंकने से डर रहा है. वहां मौजूद गार्ड कुत्ते के मालिक से उन्हें जाने देने के लिए भी कहता है लेकिन कुत्ते का मालिक सुनने को तैयार नहीं होता है.

महिला से युवक बत्तमीजी से बात करता है

आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि कुत्ते का मालिक कुत्ते से कह रहा है कि अगर वह डरा हुआ है तो बाहर आ जाए. यह मेरी समस्या नहीं है. वीडियो बनाने वाली महिला भी युवक से आग्रह करती है लेकिन युवक किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है. युवक महिला से बत्तमीजी से बात करता है जबकि महिला समझाती है लेकिन इसके बाद भी युवक को कोई फर्क नहीं पड़ता.

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यदि कोई पहले से ही लिफ्ट में है, और कुत्तों से डरता है, तो मैं हमेशा अपने पालतू जानवर के साथ अगले लिफ्ट का इंतजार करता हूं. जो कोई भी लिफ्ट में पहले आता है उसे इनकार करने का पहला अधिकार होता है. एक यूजर ने लिखा कि मुख्य समस्या यह है कि आजकल लोग पालतू जानवरों को अपने बच्चे/परिवार की तरह समझते हैं और सोच भी नहीं पाते कि कैसे कोई उन्हें पसंद नहीं कर सकता या उनसे डर सकता है और ऐसी स्थिति आने पर आक्रामक हो जाते हैं। यह एक मनोवैज्ञानिक मुद्दा है.