logo-image

Christmas पर धमाल मचा रहा है जिंगल बेल का ढोल वर्जन, आनंद महिंद्रा ने शेयर की वीडियो

सोशल मीडिया पर जिंगल बेल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह है इसका अद्भुत म्यूजिक.

Updated on: 26 Dec 2020, 06:20 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में आज क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर विश्व के कोने-कोने में मौजूद उद्योगपति से लेकर बड़े-बड़े कलाकार और खिलाड़ी लोगों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी सिलसिले में भारत के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जिंगल बेल म्यूजिक का एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Viral: बदन पर खाकी और सीने में शेर का जिगरा लिए मौत के कुएं में कूद गया यूपी पुलिस का जवान

कोरोना वायरस की वजह से इस साल बाकी त्योहारों की तरह क्रिसमस भी थोड़ा फीका नजर आ रहा है. हालांकि, आनंद महिंद्रा द्वारा गुरुवार को शेयर किया गया जिंगल बेल का ये अनोखा वीडियो लोगों में त्योहार के उत्साह को बढ़ाने में काफी मदद कर रहा है. सोशल मीडिया पर जिंगल बेल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह है इसका अद्भुत म्यूजिक.

ये भी पढ़ें- मां-बाप ने बच्चे का रख दिया ऐसा नाम, 60 साल तक फ्री में मिलेगा Domino's Pizza

क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए कुछ युवाओं ने मिलकर जिंगल बेल का एक नया वर्जन बनाया है, जिसमें म्यूजिक देने के लिए उन्होंने सितार, सारंगी, शहनाई और ढोल जैसे पारंपरिक यंत्रों का इस्तेमाल किया है. आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस 2 मिनट और 20 सेकंड के इस वीडियो को अभी तक 55 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे जिंगल बेल ढोल वर्जन का नाम दिया है.