News Nation Logo
Banner

शादी के दिन ऑफिस के काम से परेशान हुईं देसी दुल्हन, गुस्से में उसने...

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के लिए तैयार हो रही हैं, लेकिन उसे काम  को लेकर कॉल पर लगातार परेशान किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 28 Jan 2022, 10:19:27 AM
Desi Bride

Desi Bride (Photo Credit: instagram)

highlights

  • शादी वाले दिन अपने बॉस से परेशान दिख रही दुल्हन
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है यह वीडियो
  • 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है अब तक 

दिल्ली:  

Desi Bride vidoe Viral : इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वर्क फ्रॉम होम (work form home) के दौरान एक दुल्हन अपनी शादी वाले दिन अपने बॉस से परेशान दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो (video ) में शादी वाले दिन भी दुल्हन अपने बॉस को सारे कामों की डिटेल्स देती दिखाई दे रही हैं. अपनी शादी के दिन भी इस देसी दुल्हन को काम से परेशान होते देख यूजर्स भी कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इंस्टाग्राम (instagram) पर पोस्ट किया गया यह वीडियो 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें : इतालवी शख्स ने पहली बार समोसे को खाने की कोशिश की, वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के लिए तैयार हो रही हैं, लेकिन उसे काम  को लेकर कॉल पर लगातार परेशान किया जा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन बहुत परेशान नजर आ रही हैं क्योंकि यह उसका विशेष दिन था और वह अपने कार्यस्थल से लगातार कॉलों से परेशान दिख रही हैं. अब वायरल हो रहे वीडियो में फोन पर ऑफिस से जुड़े कुछ मुद्दों को भी सुलझा रही हैं. उन्हें यह कहते हुए भी सुना जाता है, यार इनको कोई समझाओ... आज मेरी शादी है. दुल्हन अपनी ग्रैंड एंट्री करने के लिए लगभग तैयार है और काम के इन कॉल्स ने उसे काफी नाराज कर दिया है. वीडियो को दुल्हन की मेकअप आर्टिस्ट सोना कौर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है जबकि कुछ यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि क्या उसने ऑफिस से छुट्टी के लिए आवेदन नहीं किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glammed by Sona Kaur (@officialsonakaur)

First Published : 28 Jan 2022, 10:19:27 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.