logo-image

कार चलाती दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, 66 हजार से ज्यादा बार देखा गया 

इंटरनेट पर इन दिनों कार चलाती दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक देसी दुल्हन दिखाई दे रही है, जो खुद विवाह स्थल तक जाती है. ऐसा लगता है कि वीडियो शादी से पहले का है.

Updated on: 20 Oct 2021, 04:33 PM

highlights

  • वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान आकृति सेठी के रूप में हुई.
  • ड्राइवर को उतारकर खुद ही रफ्तार में  गाड़ी ड्राइव करने लगी.

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर इन दिनों कार चलाती दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक देसी दुल्हन दिखाई दे रही है, जो खुद विवाह स्थल तक जाती है. ऐसा लगता है कि वीडियो शादी से पहले का है। जब वह विवाह स्थल पर जाती है तो काफी खुश दिखती है. वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान आकृति सेठी के रूप में हुई है. वीडियो को आकृति की मेकअप आर्टिस्ट पारुल गर्ग ने शेयर करा और फिर कई अन्य अकाउंट्स ने वीडियो अपलोड किया. वीडियो को अब तक 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे हजारों लाइक्स मिले हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

वायरल वीडियो देखकर मालूम होता है कि दुल्हन को वैन्यू हॉल में पहुंचने की कितनी जल्दी है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ड्राइवर को उतारकर खुद ही रफ्तार में  गाड़ी ड्राइव करने लगी. इस बीच बैकग्राउंड में बज रहा गाना इसे और खूबसूरत बनाता है. इसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन खुद ड्राइव कर रही है और बैकग्राउंड में विवाह फिल्म का गाना-हमारी शादी में (Hamari Shaadi Mein) में बज रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन शादी के लहंगे में एक कार में बैठी दिखाई दे रही है. वह कार चलाते हुए दिख रही है. ड्राइव करते समय वह विवाह गीत हमारी शादी में भी गा  रही हैं. "दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे! दुल्हन इस दौरान काफी उत्साहित दिखाई दे रही थी. इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने कहा, जब वैन्यू हॉल में पहुंचने के लिए दुल्हन ने चीजों को खुद अपने हाथ में लेने का फैसला लिया. कई कमेंट में कहा गया- आप बहुत खूबसूरत हैं और किस्मत वाली भी. एक कमेंट में कहा गया- बहुत खूबसूरत लग रही हो.