News Nation Logo

महिला ने खुद ही उखाड़ लिए अपने 11 दांत, जानें हैरान करने वाली वजह

42 साल की महिला ने जो किया उसके बारे में ना कोई सोच सकता है और ना ही कर सकता है. सबसे पहले जान ले कि ये मामला कहां का है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 08 Oct 2021, 11:21:37 AM
dentist

महिला ने खुद ही उखाड़ लिए अपने 11 दांत (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

highlights

  • महिला ने उखाड़ लिए खुद ही अपने 11 दांत
  • डेंटिस्ट को देने के लिए नहीं थे पैसे
  • तीन साल से एक-एक दांत निकाल रही हैं

 

नई दिल्ली :

दांत की समस्या होने पर सबसे पहले लोग घरेलू उपाय करते हैं. जब उससे ठीक ना हो तो डेंटिस्ट के पास जाते हैं. लेकिन एक महिला के दांत में दर्द हुआ तो उसने डेंटिस्ट के पास जाने की बजाय कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 42 साल की महिला ने जो किया उसके बारे में ना कोई सोच सकता है और ना ही कर सकता है. सबसे पहले जान ले कि ये मामला कहां का है.  ब्रिटेन के लंदन की ये स्टोरी है. जहां डेनिएल वाट्स नाम की महिला रहती हैं. उनके दांतों में जब समस्या हुई तो उसने डेंटिस्ट के पास जाने के बजाय खुद ही 11 दांत उखाड़ लिए.

दरअसल, महिला ने खुद से इतना दर्दनाक काम इसलिए किया क्योंकि उसके पास प्राइवेट डेंटिस्ट के पास जाने के लिए पैसा नहीं थे.  डेनिएल की मानें तो वो सरकारी अस्पताल गई थी. लेकिन वहां कोई डेंटिस्ट नहीं था और प्राइवेट डॉक्टर के पास जाने के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए खुद से ही एक-एक करके 11 दांत निकाल दिए.

इसे भी पढ़ें:17 साल से घने जंगल में रह रहा है ये शख्स, कारण जान चौंक जाएंगे आप

 'मिरर यूके' की मानें तो डेनिएल ने ये काम एक बार में नहीं बल्कि पिछले 3 सालों से कर रही है. डेनिएल कहती हैं कि मैं मुस्कुराना भूल चुकी हूं, मेरा आत्मविश्वास भी खत्म हो गया है. दर्द की वजह से मुझे हर दिन दवाइयां (पेनकिलर) लेनी पड़ती हैं. 

उन्होंने बताया कि उनके दांतों में कुछ परेशानी थी. कुछ दांत हिल भी रहे थे. मैं सरकारी अस्पताल गई लेकिन वो बंद हो चुका था. प्राइवेट अस्पताल जाने के लिए पैसे नहीं थी. जिसकी वजह से खुद ही दांत उखाड़ने का फैसला किया. 

First Published : 08 Oct 2021, 11:18:21 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो