logo-image

जोमाटो डिलीवरी बॉय karizma से फूड का रहा है Delivery, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 02 Nov 2023, 07:27 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जोमैटो अपनी अजीबोगरीब कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है. इस कंपनी की मार्केटिंग ऐसी है कि कोई भी यकीन नहीं कर सकता कि यह मार्केटिंग का हिस्सा है. सोशल मीडिया पर जोमैटो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हाल ही में आपने स्पोर्ट्स बाइक पर ज़ोमैटो का कपड़ा और बैग ले जाती एक लड़की का वीडियो देखा जो काफी वायरल हुआ.

लड़की का वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया कि क्या ये वाकई डिलीवरी गर्ल है? आज एक बार फिर आपके साथ हम एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये जोमैटो वाले करना क्या चाहते हैं? 

इतनी महंगी बाइक पर डिलीवरी?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्पोर्ट्स बाइक पर नजर आ रहा है. युवक जोमैटो की टी-शर्ट और डिलीवरी बैग लिए हुए दिखाई दे रहा है. युवक करिज्मा की बाइक पर डिलीवरी करने जा रहा है. आपने आमतौर पर डिलीवरी बॉय को आम बाइक पर देखा होगा लेकिन इस डिलीवरी बॉय ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2 लाख रुपये से कम नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- अचानक सड़क पर चलने लगी उल्टी कार, देख लोग बोले- ऐसा कैसे हो सकता है?

ये क्या मार्केटिंग का हिस्सा है? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह निश्चित रूप से फिर से ज़ोमैटो की मार्केटिंग का हिस्सा होगा. एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अब मुझे भी लग रहा है कि मुझे जोमैटो से जुड़ना पड़ेगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई कोई सीनियर डिलीवरी बॉय लगता है. इसलिए वह इतनी महंगी बाइक डिलीवरी कर रहा है. वीडियो पर कई यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं लेकिन ये वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि इससे जोमैटो बंधुओं को खुशी होगी कि लोग उन्हें खरीद रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HARPREET SINGH (@hsbofficial)