News Nation Logo

शर्मनाक: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने नहीं दी Entry, देखें वायरल वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Mar 2020, 07:12:16 PM
ivy

Kylin and Ivy (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपका खून खौल उठेगा. दरअसल, बीते 10 मार्च को गुरुग्राम के Pathways School की प्रिंसिपल संगीता नाग अपने पति के साथ वसंत कुंज स्थित Kylin and Ivy रेस्टॉरेंट पहुंची थीं. लेकिन रेस्टॉरेंट के कर्मचारियों ने संगीता और उनके पति को अंदर नहीं जाने दिया क्योंकि उन्होंने साड़ी पहन रखी थी. Kylin and Ivy के कर्मचारी ने Pathways School की प्रिंसिपल से कहा कि उनके रेस्टॉरेंट में पारंपरिक परिधान पहने लोगों को एंट्री नहीं दी जाती है.

ये भी पढ़ें- Fact Check: कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों को मुफ्त में मास्क बांट रही है सरकार, जानें क्या है सच

संगीता नाग ने ट्वीट किया वीडियो
संगीता नाग ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, और अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया. संगीता का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया. इस पूरे मामले में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने संगीता नाग के साथ हुई बदसलूकी वाली वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. शर्मिष्ठा ने अपने ट्वीट में पीएमओ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए रेस्टॉरेंट का लाइसेंस रद्द करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- तो क्या आप अब भी यही सोचते हैं कि हमने गलत प्रधानमंत्री चुना है? तो ये स्टोरी आपके लिए ही है

रेस्टॉरेंट ने सफाई में कही ये बात
इस घटना के बाद संगीता नाग ने अपने ट्वीट में एक बेहद ही गंभीर सवाल किया है. उन्होंने पूछा, मैं भारतीय होने पर कैसे गर्व करूं?'' इस मामले में Kylin and Ivy रेस्टॉरेंट के निदेशक सौरभ खनिजो ने माफी मांगते हुए सफाई दी है कि उनके यहां पहनावे को लेकर ऐसी कोई पाबंदी नहीं है, यहां केवल शॉर्ट्स और चप्पल पहनकर आने पर पाबंदी लगाई गई है. उन्होंने आगे कहा कि जिस स्टाफ ने संगीता को अंदर जाने से रोका था, वह उनके यहां नया है.

First Published : 16 Mar 2020, 07:12:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.