logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली मेट्रो से Viral हुआ एक और Video, भीषण लड़ाई करते नजर आए दो यात्री

दिल्ली मेट्रो से हर रोज कई वीडियो वायरल होती हैं. कभी किसी प्रेमी जोड़े की आपत्तिजनक हरकत की, तो कभी लड़ाई-झगड़े की. हालांकि इसे लेकर दिल्ली मेट्रो प्रशासन द्वारा कई बार सख्त हिदायत दी गई है.

Updated on: 15 Feb 2024, 06:25 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली मेट्रो से हर रोज कई वीडियो वायरल होती हैं. कभी किसी प्रेमी जोड़े की आपत्तिजनक हरकत की, तो कभी लड़ाई-झगड़े की. हालांकि इसे लेकर दिल्ली मेट्रो प्रशासन द्वारा कई बार सख्त हिदायत दी गई है, मगर बावजूद इसके ये हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला फिर देखने को मिला है, जहां दो यात्रियों को चलती ट्रेन के अंदर लड़ते हुए देखा गया. पास में खड़े एक सहयात्री ने इस पूरे लड़ाई-झगड़े का वीडियो अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया...

वायरल हो रही इस वीडियो में दो यात्री भीषण लड़ाई में शामिल दिखाई दे रहे हैं. उनमें से एक के साथ एक महिला भी थी जिसने बीच-बचाव करने की कोशिश की. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इससे पहले की मामला और बिगड़ता आसपास खड़े अन्य यात्रियों ने मामले में हस्तक्षेप किया और लड़ाई को बीच में ही रोक दिया. 

वीडियो में मेट्रो में सवार सह यात्रियों को लड़ाई करते दोनों यात्रियों को अलग करते देखा जा सकता है. हालांकि उनमें से किसी को भी कोई चोट नहीं आई. वहीं मारपीट क्यों हुई, इसका कारण अबतक पता नहीं चल सका है. इस अफरातफरी के बीच एक यात्री की घड़ी को टूटकर जमीन पर गिरते हुए भी देखा जा सकता है. फिर उसने उसे उठाया और ट्रेन से उतर गया.

वहीं, जो युवक इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा था उसे इस मामले पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए देखा गया. अपनी प्रतिक्रिया रिएक्शन देते हुए उस युवक ने अपनी ओर कैमरा घुमा दिया. 

गौरतलब है कि, वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया था. इसे हिंदी में एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था कि “दिल्ली मेट्रो में चले लात घुसेड़े, मेट्रो में एक लड़के के साथ एक लड़के की किसी बात पर लड़ाई हो जाती है, दूसरी तरफ एक लड़के का वीडियो बार-बार खुद को दिखाता आ रहा है.” , जिसका मोटे तौर पर अनुवाद इस प्रकार किया जा सकता है. 

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, एक यूजर ने लिखा, "अब हेलमेट पहनकर मेट्रो में सफर करना चाहिए..." एक अन्य ने कहा, "जरूर अश्लीलता परोस रहा होगा सरेयाम जनता में तभी तो पेला गया होगा."