logo-image

VIDEO: Delhi Metro में कपल ने कर दीं सारी हदें पार, देखने वालों ने आंख पर रख लिए हाथ

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो के ताजा वायरल वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है. सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी दंग रहे गए.

Updated on: 25 Sep 2023, 03:32 PM

New Delhi:

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो इन दिनों अजब-गजब कारनामों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. यहां चलती मेट्रों में कभी कोई रील बनाता हुआ नजर आता है तो कोई स्टंट. पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के ऐसे बहुत सारे वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें लोगों को हैरान कर देने वाले करतब करते देखा गया. लेकिन दिल्ली मेट्रो के ताजा वायरल वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है. सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी दंग रहे गए.

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं शुरू

दरअसल, वायरल वीडियो में एक कपल सरेआम लिपलॉक करता हुआ नजर आ रहा है. कपल के चारों और खड़े यात्री यह देखकर शर्म से अपनी नजरें झुकाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट एक ( पूर्व में ट्विटर ) पर @Postman_46 हैंडल से एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है. दावे में यह वीडियो आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास का बताया गया है. हालांकि न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता. वीडियो में एक कपल ट्रेन के दरवाजे के पास बाहों में बाहें डाले खड़ा नजर आ रहा है. कपल के पास कई सारे यात्री भी खड़े हैं लेकिन वो बिना किसी की परवाह किए सरेआम लिपलॉक करने लग जाते हैं. 

यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे तरह-तरह के कमेंट 

45 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है. यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, जबकि चलती मेट्रो में लोगों को इस तरह की हरकत करते देखा गया हो. इससे पहले भी फर्श पर बैठे एक कपल के किसिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.