logo-image

Delhi Election Results: कांग्रेस का सूपड़ा साफ, घाव पर ऐसे नमक रगड़ रहे लोग..देखें Video

दोपहर 12.30 बजे तक के रुझानों में जहां आम आदमी पार्टी 58 सीटों पर आगे है तो वहीं बीजेपी 12 सीटों पर आगे चल रही है.

Updated on: 11 Feb 2020, 12:30 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे अब कुछ ही देर बाद स्पष्ट हो जाएंगे. मंगलवार सुबह 8 बजे से हो रही मतगणना होने के बाद शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाते हुए दिख रही है. दिल्ली चुनाव 2020 के रुझानों में अरविंद केजरीवाल की पार्टी फिर से प्रचंड रूप से बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. रुझानों में जहां आम आदमी पार्टी 58 सीटों पर आगे है तो वहीं बीजेपी 12 सीटों पर आगे चल रही है. लेकिन पिछली बार की तरह ही इस बार भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होता नजर आ रहा है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में कांग्रेस को 70 में से एक भी सीट पर बढ़त नहीं मिली है. दिल्ली में कांग्रेस की इस हालत को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने पार्टी के मजे लेने शुरू कर दिए हैं. दिल्ली चुनाव के रुझानों को देखते हुए ट्विटर पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक मोपेड पर बैठने के लिए तीन लोग जद्दोजहद कर रहे हैं, लेकिन तीन में से एक शख्स को तो बैठने की जगह ही नहीं मिल रही है.

वीडियो शेयर करने वाले एडमिन ने कांग्रेस की तुलना इसी शख्स के साथ की है, जिसे मोपेड पर बैठने के लिए जगह नहीं मिल रही है. मंगलवार सुबह करीब 10.35 बजे पोस्ट की गई इस वीडियो को अभी तक 53 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को अब काफी तेजी से शेयर भी किया जा रहा है. बताते चलें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में भी कांग्रेस का खाता नहीं खुला था.