logo-image

Deaf And Mute Couple: सन्नाटे के आगोश में खुद का जीवन, भर रहे दूसरों की जिंदगी में रंग!  वायरल हो रहा कपल

Deaf And Mute Couple Selling Gollgappe: कई बार हम तमाम सुख- सुविधाएं और सहूलियतों के होने के बावजूद जिंदगी से शिकायत करते हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 07:52 AM

highlights

  • नासिक में एक होटल के पास चलाते हैं एक छोटा सा स्टॉल
  • सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले पोस्ट हुआ था वीडियो

नई दिल्ली:

Deaf And Mute Couple Selling Gollgappe: कई बार हम तमाम सुख- सुविधाएं और सहूलियतों के होने के बावजूद जिंदगी से शिकायत करते हैं. शिकायतें कि भगवान ने कुछ न्याय नहीं किया किसी को सोने के तराजू में तोल दिया और किसी को सोने के लिए छत तक नहीं दी. वहीं हम में से ही कुछ लोग होते हैं तो जिंदादिली की मिसाल बनते हैं. उनकी तकदीर चाहे कागज के कोरे पन्ने जैसी सूनी क्यूं ना हो, वे खुद की मेहनत पर भरोसा कर खुद जिंदगी में रंग भरते हैं. ऐसा ही एक कपल जो सुनने- बोलने में असमर्थ है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  पति और पत्नी सुनने और बोलने में असमर्थ हैं लेकिन जिंदगी जीने के लिए लोगों को गोलगप्पे खिला रहे हैं. खट्टे- मीठे पानी के चटकारे वे खुद तो नहीं सुन सकते पर महसूस कर ही अपनी छोटी सी स्टॉल चला रहे हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Street Food Recipes (@streetfoodrecipe)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कपल के वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सुनने और बोलने में असमर्थ पति- पत्नी नासिक में स्थित एक होटल नाका जात्रा के पास गुजर बसर के लिए एक छोटी सी स्टॉल चलाते हैं. इस स्टॉल पर वे ग्राहकों को गोलगप्पे, सेवपुरी खिलाते हैं. क्यों कि वे सुन नहीं सकते इसलिए ग्राहक से ऑर्डर भी इशारों ही इशारों में लिया जाता है.

ये भी देखेंः Car Accident: कार से हवा में उछला शख्स, गाड़ी के उड़े परखच्चे, दंग कर रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यूजर्स के आ रहे कमेंट्स
सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को streetfoodrecipe के चैनल से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस कपल की तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं.