logo-image

बास्केटबॉल कोर्ट में चलते कार्यक्रम के बीच किया प्रपोज, सकते में आ गई महिला कलाकार 

बायफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का अनोखा आइडिया निकाल लिया. यह वीडियों काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Jan 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली:

प्रपोज करने के लिए अकसर लोग बेहतरीन लोकेशन की तलाश करते हैं. वे अपने पार्टनर को खुशनुमा पल देकर उन्हें ऐसा अहसास कराने की कोशिश करते है कि यह उनके ​जीवन का अहम पल है. मगर कभी-कभी फैंटसी के चक्कर में ऐसा होता है कि पार्टनर के लिए सरप्राइज मोमेंट भारी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला अमरीका के साल्ट लेक सिटी का है, जहां पर चलते आयोजन के बीच बायफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का अनोखा आइडिया निकाल लिया. यह वीडियों काफी वायरल हो रहा है. गर्लफ्रैंड के लिए यह चौकाने वाला पल था. यहां पर एक बास्केटबॉल कोर्ट में प्रोग्राम का आयोजन हो रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Utah Jazz (@utahjazz)

एक जैज डांसर को 20 दिसंबर के दिन एक शख्स ने कुछ इस तरह शादी के लिए प्रपोज किया, जिसे वह ताउम्र याद रखेगी. साल्ट लेक सिटी के विविंट एरिना में हाफ टाइम प्रदर्शन के दौरान डेनिएल बुश को शादी का प्रस्ताव मिला. वह ऐसा पल था, जब वह इसकी कल्पना भी नहीं कर सकती थी.  

डेनिएल बुश उस समय तनाव में आ गईं, जब अचानक उनके सहयोगियों ने ऐसे  डांसिंग स्टेप्स किए जो तय स्टेप्स से अलग थे. उस दौरान वह चिंतित हो गई. ग्रुप से अलग परफॉर्मेंस के कारण उसे लगा कि वह अपनी नौकरी न खो दे. वीडियो में नजर आ रहा है कि बुश उस वक्त काफी शर्मिंदा लग रही थी. जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को बास्केटबॉल कोर्ट पर आते हुए और प्रपोज करते हुए देखा, तो वह हैरान रह गई. सरप्राइज प्रपोजल की योजना उनके बॉयफ्रेंड ब्रैंडन ने की थी.