logo-image

Dhanashree संग Virat Kohli का वायरल हुआ डांस वीडियो, लोगों ने कहा 'करियर मत डुबो दियो'

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली सभी के चहीते हैं. ऐसे में हाल ही में युजवेंद्र चहल के साथ क्रिकेटर विराट कोहली का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों ने धनश्री को जमकर ट्रोल कर दिया है.

Updated on: 01 Dec 2021, 02:27 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों क्रिकेट का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली भी सबके चहीते बने हुए हैं. लेकिन, वहीं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा भी किसी से कम नहीं है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आती है. अब, ये वीडियो ही देख लीजिए जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में धनश्री, विराट कोहली को जमकर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

बता दें, कुछ टाइम पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया था. वीडियो में इंडियन क्रिकेटर और RCB टीम के विराट कोहली को डांस करते देखा गया था. वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं वो डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल, काइल जैमीसन, देवदत पडिक्कल भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, इंडियन टीम एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे थे. इसी के चलते उन्होंने कुछ बिहाइंड द सीन्स (behind the scenes) मूमेंट शेयर किए है जो अब जमकर वायरल हो रहे है. 

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से धनश्री, विराट कोहली को हुक-स्टेप सिखा रही है. विराट भी धनश्री को कॉपी करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है. वीडियो में ना सिर्फ डांस हो रहा है बल्कि युजवेंद्र चहल और देवदत्त पडिक्कल जमकर मस्ती करते भी नजर आ रहे है. बता दें, ये वीडियो धनश्री ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जहां लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. 

                         

अब, वीडियो तो शेयर किया गया है लेकिन, उस पर लोगों ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं. जिसमें इंडियन टीम और धनश्री को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. 
जहां कोई ये कहता नजर आया कि 'इतना ध्यान खेल में लगाया होता तो ट्रॉफी जीत जाते.' 

                     

तो किसी ने धनश्री को आड़े हाथों लेते हुए कह दिया कि 'तुम जिसके साथ नाची हो वो टीम से बाहर ही हुआ है'.  

 इस वीडियो के पोस्ट होते ही इसे लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है.