यह क्या हो रहा है..? काला जामुन के लिए उमड़ी भीड़, पॉलीथिन और गमले में भरकर भाग रहे हैं लोग

काला जामुन के लिए मारामारी है, काला जामुन के लिए भीड़ टूट पड़ी है. ये क्या देखने को मिल रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

काला जामुन के लिए हुई भगदड़( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद आश्चर्य होता है कि क्या वाकई कोई इंसान ऐसा कर सकता है? अगर हम आपसे कहें कि लोग काला जामुन खाने के लिए उमड़ पड़े, तो क्या आप यकीन करेंगे? हमने भी नहीं लगा था कि काला जामुन के लिए इतनी भीड़ होगी, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वाकई काला जामुन के लिए इतनी भीड़ हो सकती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

काला जामुन के लिए टूटी भीड़

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काला जामुन का इंतजार कर रहे लोगों की भीड़ लगी हुई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग काला जामुन के लिए एक-दूसरे पर हमला करने को तैयार हैं. इतनी भीड़ है कि हर कोई चाहता है कि बीना काला जामुन न लिया जाए. लोग काले जामुन के लिए बेताब हैं. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यह किसी सामूहिक कार्यक्रम का है, जहां हजारों लोग इकट्ठा हैं. ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है.

ये भी पढ़ें- सांप को पिला दी शराब! फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप...

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा, ''अरे बाबा मुझे भी काले जामुन खाने दो.'' एक यूजर ने लिखा कि अब बहुत हो गया, काला जामुन के लिए हत्या होगा. क्या लोग काला जामुन के इतने दीवाने हैं? यार हम भी आ रहे हैं, हमारे लिए कुछ बचेगा क्या? एक यूजर ने लिखा कि इसमें हम भी शामिल थे पांच काला जामुन लिए थे

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment