logo-image

Atal Setu Bridge Viral Video : अटल सेतु बना सबसे बड़ा पिकनिक सेंटर, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 15 Jan 2024, 06:49 AM

नई दिल्ली:

12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में समुद्र पर बने नए पुल अटल वाजपेयी सेवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु का उद्घाटन किया. नवी मुंबई में स्थित यह पुल भारत का सबसे लंबा पुल है. इस पुल के उद्घाटन के बाद जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो अपने आप में हैरान करने वाली हैं. दरअसल सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अटल सेतु से सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर क्यों? ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अटल सेतु से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल के किनारे लंबी कतार में कारें खड़ी हैं. एक पल के लिए ऐसा लगता है मानो नए पुल पर ट्रैफिक जाम हो गया हो, लेकिन यहां तो नजारा ही अलग है. वीडियो में अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि किनारे पर जो कारें खड़ी हैं, वे सभी अटल पुल को देखने और पिकनिक मनाने के साथ-साथ सेल्फी लेने आए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोग कार के ऊपर खड़े होकर फोटोग्राफी कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि लोग यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यहां पूरा माहौल पिकनिक जैसा हो गया है और बस चनाचूर गर्म करने की जरूरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चों के लिए गुब्बारे वाला कहां है, कहीं बच्चे नाराज न हो जाएं. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया के जमाने में हमें लोगों को बताना होगा कि हमने अटल ब्रिज का दौरा किया है. एक यूजर ने लिखा हम भारतीय ऐसे कामों में आग रहते हैं, औऱ कल तो रविवार का दिन था तो होना ही था. वीडियो पर कई एक्स यूजर्स ने फनी रिप्लाई भी किए हैं.