logo-image

चंबल नदी में पानी के शैतान के आगे डटा रहा मासूम, रेस्क्यू टीम बनी भगवान बचाई जान

Crocodiles And The Fighter Kid Viral Video: चंबल नदी में पानी का शैतान मगरमच्छ भी एक मासूम की अटूट हिम्मत के आगे हार मान गया. महज़ 30 सेकंड के इस वीडियो में एक छोटे बच्चे की मौत से जिंदगी का ये सफर बेहद खौफनाक है.

Updated on: 25 Aug 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Crocodiles And The Fighter Kid Viral Video: सोशल मीडिया पर चंबल नदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पर भी एक पल के लिए डर का साया हावी हो जाएगा. चंबल नदी में पानी का शैतान मगरमच्छ भी एक मासूम की अटूट हिम्मत के आगे हार मान गया. महज़ 30 सेकंड के इस वीडियो में एक छोटे बच्चे की मौत से जिंदगी का ये सफर बेहद खौफनाक है.
आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस वीडियो को @DrBhageerathIRS के अकांउट से शेयर किया गया है. वीडियो में कैप्शन दिया गया है, This is real heroic deed. Chambal river, crocodiles and the fighter kid. Salute to the rescue team. #chambal. दरअसल ये वाक्या चंबल नदी का है. चंबल नदी में पानी के शैतान मगरमच्छ के चंगुल में एक मासूम फंस गया था. पानी के बीचों- बीच मासूम जिंदगी से मौत के मुंह में था. मगरमच्छ बच्चे को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले चुका था. वहीं साहसी बच्चा भी हिम्मत बनाए हुए पानी में लगातार मदद के लिए चिल्ला रहा था. 

ये भी देखेंः ये कैसी विदाई, मरी दादी के चारों ओर खड़े परिजन दे रहे हंसते हुए पोज़, अब हो रहे ट्रोल

रेस्क्यू टीम बनी भगवान बचाई बच्चे की जान
मासूम बच्चा नदी के बीचों बीच जिंदगी की गुहार लगा रहा था. बचने की उम्मीद ना के बराबर थी. लेकिन कहते हैं ना जाको राखे साइंया मार सके ना कोई. यानि जब ऊपरवाला साथ हो तो इंसान मौत को भी धोखा देकर जिंदगी वापिस पा सकता है. ठीक ऐसा ही इस घटना में भी होता है. मासूम की मदद के लिए अगले ही पल एक रेस्क्यू टीम मौके पर आ जाती है. कुछ ही सेकड़ों में महज बच्चे को मगरमच्छ के मुंह से वापिस खींच लिया जाता है.