logo-image

Viral News: मगरमच्छ के साथ गुजारी एक रात! घर में मचा हड़कंप...

एक युवक पूरी रात मगरमच्छ के ऊपर लेटा रहा, उसे ये मालूम ही नहीं. मगर जब सुबहे उसे इसका पता चला, तो हड़कंप मच गया, फिर क्या हुआ आइये जानते हैं...

Updated on: 26 Jul 2023, 02:12 PM

नई दिल्ली:

घर में आया बिन बुलाया मेहमान! खबर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की है, जहां एक शख्स पूरी रात मगरमच्छ के ठीक ऊपर सोता है, मगर उसे इसकी खबर तक नहीं होती. जब अगली सुबह उसकी नींद खुलती है तो नीचे लेटे खूंखार मगरमच्छ को देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं. जब परिवार वालों को इसकी खबर लगती है, तो पूरे घर में कोहराम मच जाता है. हर कोई अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर की ओर भागता है. मौके पर मची चीख-पुकार सुन आसपास के लोग इकट्ठा होते हैं और वन विभाग की टीम को मामले की इत्तला देते हैं, लेकिन इससे पहले की टीम मौके पर पहुंचती, वो मगरमच्छ...

ये घटना लखीमपुर खीरी के भीरा थाना क्षेत्र के फुटहा गांव की बताई जा रही है, जहां मगरमच्छ के नाम से पूरे गांव में दहशत पसर गई. बताया जा रहा है कि एक रात लाला राम नाम के एक युवक के घर मगरमच्छ दाखिल हो गया. इस खूंखार मगरमच्छ की आमद से बेखबर घर के सारे लोग, सोने चले गए. यहां लाला राम भी अपनी चारपाई बिछाकर नींद निकाल रहे थे. बीच रात उन्हें चारपाई के नीचे हल्की-फुल्की हरकत महसूस होती, लेकिन उसे नजरअंदाज कर वो सोते रहे.

रात भर नीचे लेटा रहा मगरमच्छ...

अगली सुबह जब उनकी आंख खुली, तो चारपाई के नीचे का मंजर देख चीखें निकल गई. लाला राम ने देखा कि एक मोटा-ताजा और खूंखार मगरमच्छ उनकी चारपाई के नीचे लेटा आराम फरमा रहा है. तभी उनकी चिल्लाने की आवाज सुन घर वाले भी मौके पर दौड़े चले आए, जब सबने लाला राम की चारपाई के नीचे के मंजर की तस्दीकी की, तो फौरन चिल्लाते हुए घर से बाहर भाग गए. जब शोर सुनकर आसपड़ोस के लोग इकट हुए, तो घटना की जानकारी पर हर कोई हैरत में था, लिहाजा फौरन वन विभाग की टीम को मामले की इत्तला दी गई.

इससे पहले की टीम मौके पर पहुंचती, गांव के लोगों ने ही एक साथ मिलकर डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद, मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर बोरे में बंद कर पास ही मौजूद शारदा नदी में छोड़ दिया. हासिल जानकारी के मुताबिक इन दिनों हो रही मुसलाधार बारिश के चलते, बाढ़ जैसी परिस्थिति पैदा हो गई, जिसके चलते मगरमच्छ बाहर आया होगा.