News Nation Logo
Banner

इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने Nude होकर की 'बल्‍लेबाजी', तस्‍वीरें Viral

इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Sara Taylor) ने इंस्‍टाग्राम पर बगैर कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसमें उनके हाथों में बल्ला है

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 25 Aug 2019, 05:48:10 PM
इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर

इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Photo Credit: file photo)

नई दिल्‍ली:

इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर (Sara Taylor) ने इंस्‍टाग्राम पर बगैर कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसमें उनके हाथों में बल्ला है और वो इसके कैप्शन में लिखती हैं ” Waiting to go into bat like …”. इस तस्वीर के साथ ही सारा ट्रोल हो गईं.

इस पोस्ट पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ही एक और महिला खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा हार्टले ने सारा टेलर पर तंज कसते हुए कमेंट किया. सारा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए हार्टले ने लिखा, “How many naked games of cricket have you played?” यानी “आपने इस नग्न अवस्था में कितने क्रिकेट मैच खेले हैं?”. यही नहीं, हार्टले ने अपने दूसरे कमेंट में सारा को और रोस्ट करते हुए लिखा कि “When do you ever wait to bat without clothes on?” इसका ये मतलब हुआ कि “आपने बिना कपड़ों के बल्लेबाजी करने का कब इंतजार किया है?”.

View this post on Instagram

Waiting to go into bat like ... • @womenshealthuk • #thenakedissue #womenshealthmag #portrait

A post shared by Sarah Taylor (@sjtaylor30) on

यह भी पढ़ेंःअनंत में विलीन अरुण जेटली की वो अनसुनी बातें, जिन्‍हें जानना चाहेंगे आप

सारा एक अच्‍छी बल्लेबाजी और विकेटकीपर हैं. इसके अलावा वो सामाजिक मुद्दों पर भी खुल कर अपना विचार रखती हैं. उन्होंने इस मामले में कहा कि वो महिला सशक्तिकरण के लिए आवाज उठाना चाहती हैं. सारा इस वक्‍त इंग्लैंड वूमेंस क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं. सारा ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है. वह विकेट के पीछे भी न्‍यूड होकर स्‍टंपिंग कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः KBC के सेट पर अमिताभ हुए Emotional, प्रॉपर्टी बंटवारे के लिए किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा एंग्जायटी डिसऑर्डर से परेशान हैं मगर फिर भी इस खिलाड़ी ने अपने हौसलों को मजबूत रखते हुए हालहीं में सर्रे स्टार्स के लिए खेला था. इससे पहले वूमेंस एशेज के दौरान सारा ने कहा था कि वो नहीं चाहती के लोग इस स्टेज में मुझे कमजोर समझे.

यह भी पढ़ेंः क्‍या बंद होगा 2000 का नोट, जानें RBI के अधिकारियों की छुट्टियां रद्द होने का सच

इंग्लिश बल्लेबाज सारा ने अपनी ताजा पोस्ट में सेमिनार का हिस्सा बनाने के लिए यूके के स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद भी कहा. सारा अब एक साहसिक कदम उठाने के लिए खुद पर गर्व करती हैं और दूसरी महिलाओं के लिए एक संदेश भी बनना चाहती हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी सारा टेलर न्यूड-फोटोशूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

First Published : 25 Aug 2019, 05:34:31 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.