logo-image
लोकसभा चुनाव

एक गलती! प्लेन के दरवाजे से सीधे नीचे आ गया क्रू मेंबर, दिल दहला देगा ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक क्रू मेंबर्स के साथ ऐसा हादसा होता है कि देख हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 May 2024, 11:02 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक विमान में हुए हादसे का मंजर दिखाया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्रू मेंबर विमान के दरवाजे पर खड़ा है. वहीं, हम देख सकते हैं कि दो कर्मचारी दरवाजे से सीढ़ी ले जा रहे हैं

प्लेन से सीधे गिर जाता है नीचे

वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढ़ी को वहां से हटाया जा रहा है. इस दौरान क्रू मेंबर्स विमान के अंदर किसी से बात कर रहा है. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि दरवाजे से सीढ़ी हटा दी गयी है और दोनों कर्मचारियों को भी नहीं पता कि दरवाजे पर कोई खड़ा है. 

क्रू मेंबर्स बात करते हुए आगे बढ़ता ही है कि वो सीधे नीचे गिर जाता है. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस तरह से कर्मचारी गिरता है, उसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उसे चोट पक्का आई होगी.

ये भी पढ़ें- DTC बस में कपल पर कंडक्टर ने उठाया सवाल, यूजर्स ने वायरल वीडियो को कर दिया अश्लील करार

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, उन्हें ये व्हाट्सएप पर चौंकाने वाला वीडियो मिला है. एक कर्मचारी के विमान से गिरने के चिंताजनक दृश्य है. ये घटना इंडोनेशिया में ट्रांसनुसा एयरलाइंस और जस एयरपोर्ट सेवाओं के साथ यह घटना घटी है. वीडियो पर कई लोगों के चिंता जताई है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे उनकी स्थितियों के बारे में जानकारी मिली. उन्हें तुरंत इलाज मिल था और शुक्र है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई थी. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने विमान का दवाज़ा बंद किए बिना सीढ़ी कैसे हटा दी? क्या यह बुनियादी एसओपी नहीं है. ये किसी भी ग्राउंड स्टाफ/क्रू के लिए सबसे बुरा सपना है.